अपना शहर चुनें

States

कोरोना के खौफ के बीच डेट पर जाने के लिए तैयार हुए रवींद्र जडेजा, खास लुक देखकर रह जाएंगे हैरान

रवींद्र जडेजा ने शेयर किया अपना  खास लुक
रवींद्र जडेजा ने शेयर किया अपना खास लुक

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) साल 2016 में रीवा से शादी कर चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत में लंबे समय से क्रिकेट ठप्प पड़ा है. खिलाड़ियों ने धीरे-धीरे अभ्यास शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक कैंप की शुरूआत नहीं हुई है. ऐसे में क्रिकेटर्स के पास काफी खाली समय जिसे वह अलग-अलग तरह से बिता रहे हैं. आमतौर पर क्रिकेटर्स जब खेल नहीं रहे होते तो इवेंट्स और पार्टियों में नजर आते हैं जहां उनका ग्लैमरस अवतार दिखता है. कोरोनावायरस के बीच ही भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने डेट पर जाने का फैसला किया और खास लुक की तस्वीर भी शेयर की. आपको बता दें रवींद्र जडेजा की शादी हो चुकी है.

जडेजा खास डेट के लिए हुए तैयार
जडेजा (Ravindra Jadeja) ने तस्वीर शेयर की है उसमें वह लाल रंग की टीर्शट और काला ब्लेजर दिख रहे हैं. गले में की लॉकेट और चश्मा जेब रखे हुए वह काफी कूल नजर आ रहे. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'नेटफ्लिक्स के अगली डेट के लिए तैयार हूं.' दरअसल रवींद्र जडेजा की यह खास डेट किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेट फ्लिक्स (Netflix) के साथ थी. लॉकडाउन के बीच नेटफ्लिक्स क्रिकेटर्स से लेकर फैंस तक के लिए मनोरंजन का बड़ा जरिया बन चुका है. लोगों का ज्यादातर खाली इसी पर बीत जाता है.


चेन्नई सुपर किंग्स ने की लुक की तारीफ


जडेजा की तस्वीर देखकर चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की ओर से कमेंट किया गया जिसमें उन्होंने लिखा, 'आपने इस तरह के कपड़े के पहने हैं कि आप किसी को अपने लुक से मार सकते हैं, ऐसे कपड़े नहीं पहने कि लगे कि आप आराम करने यानि नेटफ्लिक्स देखने जा रहे हैं.'

सौरव गांगुली ने विदेश में जीतना सिखाया और विराट कोहली टीम इंडिया को अलग ही स्तर पर ले गए: लॉयड

सौरव गांगुली ने विदेश में जीतना सिखाया और विराट कोहली टीम इंडिया को अलग ही स्तर पर ले गए: लॉयड

चार साल पहले हो चुकी है जडेजा की शादी
दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार रवीन्‍द्र जडेजा ने 2016 में रिवाबा सोलंकी से शादी की थी. रीवा ने राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. रीवा का परिवार राजनीति से भी जुड़ा है. खुद रीवा बीजेपी की सदस्‍य हैं, यही नहीं उनके चाचा हरि सिं‍ह सोलंकी कॉन्‍ग्रेस पार्टी के नेता हैं. रीवा के पिता बिजनेसमैन हैं तो उनकी मां रेलवे में अकाउंट डिपार्टमेंट में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज