WTC Final: रविंद्र जडेजा ने शेयर की टीम इंडिया की नई जर्सी, 90 के दशक से है कनेक्शन

रविंद्र जडेजा को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने न्य़ूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का तस्वीर शेयर की है. ये जर्सी 90 के दशक की याद दिलाती है.

  • Share this:
    भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल(WTC Final) के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का तस्वीर शेयर की है. इसका लुक 90 के दशक में इस्तेमाल होने वाली जर्सी जैसा है. जडेजा ने भारतीय टीम की नई जर्सी का फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया- 90 के दशक को याद करते हैं. मुझे तो ये जर्सी काफी पसंद आ रही है.

    भारत और न्य़ूजीलैंड के बीच अगले महीने 18 से 22 जून के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया दो जून को रवाना होगी. फिलहाल, इस मैच के लिए चुने गए खिलाड़ी मुंबई में क्वारंटीन है और वहीं तैयारी कर रहे हैं. जडेजा भी इसमें शामिल हैं. उनके लिए आईपीएल 2021 काफी अच्छा रहा. उन्होंने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन किया.



    आईपीएल रद्द होने से पहले जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एक मैच में 28 गेंद में 62 रन की पारी भी खेली थी. इस मैच में उन्होंने आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की 6 गेंदों में पांच छक्कों की बदौलत 37 रन बनाए थे.

    भारत-इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट की सीरीज
    वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के बाद टीम इंडिया को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज खेलनी है. इसका पहला मैच नॉटिंघम(4-8 अगस्त), दूसरा लॉर्ड्स(12-16 अगस्त), लीड्स(25-29 अगस्त), ओवल(2-6 सितंबर) और पांचवां टेस्ट मैनचेस्टर में 10 से 14 सितंबर तक खेला जाएगा.

    WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, ऋद्धिमान साहा, केएस भरत।

    स्टैंडबाय खिलाड़ी: आवेश खान, अर्जन नागवासवाला, अभिमन्यु ईश्वरन और प्रसिद्ध कृष्णा.