रविंद्र जडेजा के जल्द ठीक होने की दुआ करने बाहर आया का 'जंगल का राजा', VIDEO

जंगल सफारी पर रविंद्र जडेजा को मिला बाघ (Ravindra Jadeja/Instagram)

जंगल सफारी पर रविंद्र जडेजा को मिला बाघ (Ravindra Jadeja/Instagram)

2020-21 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जडेजा के अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी वह बाहर रहे. इसके बाद वह टी20 सीरीज में भी इंग्लैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं थे. इसके बाद वह वनडे टीम में भी शामिल नहीं हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट लगने के बाद दो महीने के लंबे ब्रेक के बाद अब प्रैक्टिस करने लगे हैं. हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs England) में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जंगल सफारी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं.

2020-21 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जडेजा के अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी वह बाहर रहे. इसके बाद वह टी20 सीरीज में भी इंग्लैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं थे. इसके बाद वह वनडे टीम में भी शामिल नहीं हुए. फिलहाल वह रिहैबलिटेशन कर रहे हैं और आईपीएल के 14वें सीजन से पहले पूरी तरह फिट होना चाहते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन 9 अप्रैल 2021 से शुरू हो रहा है. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी. उम्मीद है कि जडेजा इस मैच में सीएसके की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे.

युजवेंद्र चहल ने शेयर किया 'फिल्म' का टीजर, बोले- 27 को होगी पिक्चर रिलीज

ऐसे में रविंद्र जडेजा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक जंगल सफारी में हैं. इस सफारी के दौरान एक बाघ निकलकर सामने आ जाता है और वहीं टहलने लगता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने कैप्शन दिया है- मुझे जल्द ठीक होने की दुआ करने के लिए बाघ बाहर आया है. जडेजा के इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए हैं.




बता दे कि आईपीएल 2021 की तैयारी रविंद्र जडेजा ने किस तरह शुरू कर दी है. इसका एक वीडियो उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. दो महीने बाद रविंद्र जडेजा पहली बार नेट्स में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते दिखाई दिए थे. सर्जरी के बाद जडेजा ने नेशनल क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु में रिकवरी शुरू की थी. कुछ सप्ताह फिटनेस पर काम करने के बाद वह ट्रेनिंग नेट्स पर लौटे थे. आईपीएल इतिहास के बेस्ट ऑल राउंडर जडेजा ने राजस्थान रॉयल्स के लिए खिताब जीता था. 10 साल बाद जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दो बार ट्रॉफी जीत चुके हैं.



IND vs ENG: बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट कोहली, देखें PICS

चेन्नई सुपर किंग्स ने 2012 की नीलामी में जडेजा को खरीदा था, तब से वह निरंतर चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. वह 116 मैचों में 133.94 की स्ट्राइक रेट से 1097 रन बना चुके हैं. पिछले साल उन्होंने चेन्नई के लिए अर्द्धशतक बनाया था. बाएं हाथ के स्पिनर जडेजा चेन्नई के लिए 85 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने चार बार चार-चार विकेट येलो जर्सी में ही लिए हैं. देखना है कि वह इस साल अपनी फॉर्म को बरकरार रख पाते हैं या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज