• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • रवींद्र जडेजा CSK के लिए धोनी से ऊपर बल्लेबाजी करने उतरें, मांजरेकर ने दी सलाह

रवींद्र जडेजा CSK के लिए धोनी से ऊपर बल्लेबाजी करने उतरें, मांजरेकर ने दी सलाह

रवींद्र जडेजा से चेन्नई टीम को भी काफी उम्मीदें रहती हैं. वह गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान देते हैं. (Instagram)

रवींद्र जडेजा से चेन्नई टीम को भी काफी उम्मीदें रहती हैं. वह गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान देते हैं. (Instagram)

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आईपीएल-2021 के पहले फेज के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में पारी के आखिरी ओवर में 37 रन जोड़े थे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का मानना है कि यदि जडेजा को धोनी से ऊपर बल्लेबाजी कराई जाती है तो चेन्नई टीम को भी फायदा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रवींद्र जडेजा को कप्तान एमएस धोनी से ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए. बाएं हाथ के जडेजा आईपीएल के 14वें सीजन के पहले चरण में शानदार फॉर्म में थे. वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक मैच में उन्होंने हर्षल पटेल को निशाना बनाया और सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में 37 रन जोड़े थे.

    मांजरेकर ने यह भी कहा कि सीएसके टूर्नामेंट में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी. साल 2020 के सीजन में चेन्नई टीम का प्रदर्शनन काफी खराब रहा था और टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में भी विफल रही. मांजरेकर ने कहा, ‘मेरी नजर में, जडेजा को एमएस धोनी से ऊपर बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए. मुझे ऐसा लगता है कि सीएसके टीम के लिए यह अच्छा कदम होगा क्योंकि उनका दृष्टिकोण बदल गया है और मोईन अली और सैम करेन प्रभावशाली खिलाड़ी बन गए हैं.’

    मांजरेकर ने कहा कि सीएसके को प्लेइंग-XI में जोश हेजलवुड और लुंगी एनगिडी दोनों को मौका देना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मोईन अली, जोश हेजलवुड और लुंगी एनगिडी को प्लेइंग-XI में रखना चाहिए. अगर थोड़ी सी भी संभावना बनती है तो इमरान ताहिर.’

    आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे फेज का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जाना है. इस मैच में सीएसके टीम के स्टार फाफ डुप्लेसी का खेलना संदिग्ध है जो कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में चोटिल हो गए थे. चेन्नई की कप्तानी धोनी संभालेंगे जबकि रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई का नेतृत्व रोहित शर्मा करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज