मांजरेकर निकाल रहे थे कमियां तभी जडेजा ने ले लिया विकेट, सोशल मीडिया पर बना मजाक

संजय मांजरेकर ने पिछले दिनों जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर बताया था. इस पर जडेजा ने सोशल मीडिया पर उन्‍हें करारा जवाब दिया था.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 7:55 PM IST
मांजरेकर निकाल रहे थे कमियां तभी जडेजा ने ले लिया विकेट, सोशल मीडिया पर बना मजाक
रवींद्र जडेजा विकेट का जश्‍न मनाते हुए.
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 7:55 PM IST
इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के मुकाबले में दो बदलाव किए. युजवेंद्र चहल और मोहम्‍मद शमी की जगह टीम में रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव को खिलाया गया. जडेजा ने इस वर्ल्‍ड कप में अपना पहला मैच खेला. पहले ही मुकाबले में उन्‍होंने अपने पहले ही ओवर में विकेट लिया. जडेजा श्रीलंका की पारी के 11वें ओवर में मोर्चे पर आए और चौथी ही गेंद पर उन्‍होंने कुशल मेंडिस को एमएस धोनी के हाथों स्‍टंप करा दिया. मेंडिस ने बाहर निकलकर गेंद पर लंबा शॉट लगाना चाहा लेकिन वे नाकाम हो गए और विकेट के पीछे धोनी ने बड़े आराम से स्‍टंप्‍स बिखेर दिए.

इसके बाद सोशल मीडिया पर जडेजा ट्रेंड करने लगे. दिलचस्‍प बात है कि जिस समय जडेजा गेंदबाजी के लिए आए उस समय संजय मांजरेकर कमेंट्री कर रहे थे. बता दें कि पिछले दिनों जडेजा और मांजरेकर के बीच पिछले दिनों तनातनी हो गई थी.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान जब कमेंटेटर्स ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की राय रखी थी तो इस पर संजय मांजरेकर ने कहा था, 'मैं जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता जो कि थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं.' संजय मांजरेकर की ये बात जडेजा को खटक गई और उन्होंने संजय मांजरेकर को ट्वीट कर करारा जवाब दिया.

जडेजा ने कड़े शब्दों संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अब भी खेल रहा हूं. दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखो. मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली हैं.' इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर काफी बातें कही गईं.

श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान जडेजा जैसे ही गेंदबाजी को आए तो मांजरेकर ने कहा कि विकेट लेने में इनका औसत काफी बड़ा है. यह बात वनडे में इनके खिलाफ जाती है. उनकी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि जडेजा ने विकेट ले लिया. इसके बाद मांजरेकर ने जडेजा की तारीफ की और कहा कि यह पिच जडेजा के मुफीद है. उन्‍होंने कहा, 'यह पिच जडेजा के लिए टेलरमेड है.'

जडेजा ने अपने पहले स्‍पैल में लगातार 8 ओवर डाले और महज 21 रन दिए. दूसरे स्‍पैल में भी उन्‍होंने विकेट लेने का मौका बनाया था लेकिन भुवनेश्‍वर कुमार कैच नहीं लपक पाए. जडेजा के विकेट लेने के बाद सोशल मीडिया पर मांजरेकर का मजाक उड़ाए जाने लगा. वे जडेजा के फैंस के निशाने पर आ गए.



ravindra jadeja, Ravindra Jadeja Sanjay Manjrekar, Sanjay Manjrekar trolled, Ravindra Jadeja World Cup 2019, Sanjay Manjrekar memes, India vs Sri Lanka, IND vs SL, रवींद्र जडेजा, संजय मांजरेकर
जडेजा-मांजरेकर को लेकर एक ट्वीट.


ravindra jadeja, Ravindra Jadeja Sanjay Manjrekar, Sanjay Manjrekar trolled, Ravindra Jadeja World Cup 2019, Sanjay Manjrekar memes, India vs Sri Lanka, IND vs SL, रवींद्र जडेजा, संजय मांजरेकर
इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने भी मांजरेकर पर निशाना साधा.


मांजरेकर को कई लोगों ने निशाने पर लिया. इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने भी मांजरेकर पर ताना मारा. बता दें कि संजय मांजरेकर अक्‍सर अपनी कमेंट्री की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं.

इंग्लैंड काे डर, कहीं भारतीयों से ही न भर जाए स्टेडियम

संजय मांजरेकर के बयान पर भड़के रवींद्र जडेजा, कहा मैंने तुमसे दोगुने मैच खेले हैं
First published: July 6, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...