INDvNZ: रवींद्र जडेजा खेल रहे वर्ल्‍ड कप, पत्‍नी रीवाबा ने जताई ये ख्‍वाहिश

रवींद्र जडेजा की पत्‍नी रीवाबा अपने पति के हाथों में क्रिकेट वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी देखना चाहती हैं.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 8:04 PM IST
INDvNZ: रवींद्र जडेजा खेल रहे वर्ल्‍ड कप, पत्‍नी रीवाबा ने जताई ये ख्‍वाहिश
रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी रीवाबा.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 8:04 PM IST
रवींद्र जडेजा इंडियन क्रिकेट टीम के साथ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में खेल रहे हैं. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला उनका इस टूर्नामेंट में दूसरा मैच रहा. उन्‍होंने हैनरी निकोल्‍स को आउट कर टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई. उन्‍होंने अपने कोटे के 10 ओवर में केवल 34 रन दिए और एक विकेट दिलाया. इसी बीच उनकी पत्‍नी रीवाबा जडेजा ने पति की सफलता की कामना की और कहा कि रवींद्र जडेजा वर्ल्‍ड कप जीतकर आएं. उन्‍होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, 'मेरी ख्‍वाहिश है कि रवींद्र वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी उठाएं और इसे जामनगर लेकर आएं. रणजीतसिंहजी और दलीपसिंहजी भी जामनगर से ही थे. उम्‍मीद है कि वह जामनगर कप लेकर आएंगे.'

क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में पहली बार जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ मैच में उतारा गया था. इसमें भी उन्‍होंने एक विकेट लिया था और 10 ओवर में केवल 40 रन दिए थे. इससे पहले वे टीम की प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए थे. लेकिन उन्‍होंने कई मैचों में सब्‍सटीट्यूट के रूप में फील्डिंग की थी. इसमें इंग्‍लैंड के खिलाफ उन्‍होंने जेसन रॉय का कमाल का कैच लपका था.

इससे पहले जडेजा की संजय मांजरेकर से सोशल मीडिया पर तनातनी हो गई थी. मांजरेकर ने जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर बताया था. इस पर जडेजा ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्‍होंने मांजरेकर से दुगुने मैच खेले हैं. इसलिए वे अपनी फालतू बातें बंद करें.

रवींद्र जडेजा का यह दूसरा वर्ल्‍ड कप है. वे 2015 का वर्ल्‍ड कप भी खेल चुके हैं. साथ ही वे 2013 और 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी भी खेल चुके हैं. 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी में उन्‍होंने सबसे ज्‍यादा विकेट निकाले थे और गोल्‍डन बॉल जीती थी.

INDvsNZ: कश्मीर विवाद के बाद स्टेडियम बना 'नो फ्लाई ज़ोन'

एमएस धोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं होगी: योगराज सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...