होम /न्यूज /खेल /जडेजा का लेटेस्ट VIDEO आया सामने, चीते की तरह दौड़ने वाला ऑलराउंडर पैदल चलने में भी डगमगाया

जडेजा का लेटेस्ट VIDEO आया सामने, चीते की तरह दौड़ने वाला ऑलराउंडर पैदल चलने में भी डगमगाया

रवींद्र जडेजा का लेटेस्ट वीडियो आया सामने. (Ravindra Jadeja Instagram)

रवींद्र जडेजा का लेटेस्ट वीडियो आया सामने. (Ravindra Jadeja Instagram)

Ravindra Jadeja's latest Video: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

रवींद्र जडेजा का लेटेस्ट वीडियो आया सामने
ऑलराउंडर का पैदल चलने में भी डगमगाया पैर
हाल ही में जडेजा का हुआ है सर्जरी

नई दिल्ली. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में वह जमीन पर धीरे-धीरे चलने की कोशिश कर रहे हैं. शेयर किए गए वीडियो में वह वाइट कलर की टी शर्ट के साथ ब्लैक कलर के हाफ पैंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके दाएं घुटने में बैंडेज लगा हुआ दिखाई पड़ रहा है.

जडेजा इन दिनों बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. उनके घुटने की हाल ही में सर्जरी हुई है. इसी चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुए तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से नदारद थे. यही नहीं बुधवार से शुरू हो रहे अफ्रीकी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज और आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप में भी वह शिरकत नहीं कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Women’s Asia Cup में भारतीय टीम का है दबदबा, हर बार फाइनल में पहुंची, पढ़ें आंकड़े

बता दें जडेजा ने एशिया कप 2022  (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ पहले दो मुकाबलों में शिरकत किया था. वे अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम में जरूरी संतुलन प्रदान करते हैं. यही नहीं उनकी उपस्थिति में कप्तान और कोच की कई समस्याएं आसान हो जाती हैं. जडेजा की अनुपस्थिति टीम के लिए एक बहुत ही बड़ा झटका है.

अपने सीनियर करियर (घरेलू और इंटरनेशनल) में जडेजा ने सभी फॉर्मेट में करीब 630 मैचों में 7000 से ज्यादा ओवर की गेंदबाजी करते हुए 897 विकेट चटकाए हैं, जिसमें घरेलू फर्स्ट क्लास, लिस्ट-ए और आईपीएल मैच शामिल हैं. सीनियर स्तर पर उन्होंने 13,000 रन बनाए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए उन्हें काफी समय लगेगा, क्योंकि उन्हें सर्जरी के बाद कड़े रिहैब से भी लंबे समय तक गुजरना है.

Tags: Indian Cricket Team, Ravindra jadeja, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें