होम /न्यूज /खेल /रावलपिंडी पिच नहीं छोड़ रही पीसीबी अध्यक्ष का पीछा, कम रेटिंग मिलने पर तिलमिलाए रमीज राजा

रावलपिंडी पिच नहीं छोड़ रही पीसीबी अध्यक्ष का पीछा, कम रेटिंग मिलने पर तिलमिलाए रमीज राजा

रावलपिंडी पिच को लेकर फिर तिलमिलाए रमीज राजा. (AFP)

रावलपिंडी पिच को लेकर फिर तिलमिलाए रमीज राजा. (AFP)

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट में रावलपिंडी पिच काफी चर्चा का विषय रही है. वहीं, अब आईसीसी द्वारा इस पिच को कम रेट ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से बनाई बढ़त.
रावलपिंडी पिच को आईसीसी द्वारा दी गई कम रेटिंग.

नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ (England vs Pakistan) तीन टेस्ट की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में मेहमान टीम ने 2-1 से बढ़त बना रखी है. पहले ही टेस्ट से पाकिस्तान की रावलपिंडी पिच काफी चर्चा का विषय रही है. इस पिच पर गेंदबाजों को मदद नहीं मिली, जिसके बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा (Royal Raja) ने नाराजगी जताई थी. वहीं, अब एक बार फिर इस मुद्दे को हवा मिल गई है. पत्रकार के पूछने पर रमीज राजा एक बार फिर तिलमिला गए हैं.

दरअसल, एमिरेट्स आईसीसी एलीट पैनल ऑफ मैच रेफरी के एंडी पाइक्रॉफ्ट द्वारा रावलपिंडी की पिच को औसत से कम रेटिंग मिली है. आईसीसी के फैसले को लेकर पीसीबी प्रमुख से सवाल किया गया तो एक बार फिर उन्होंने गुस्सैल अंदाज में प्रतिक्रिया दी. रमीज राजा ने लोगों को इस बात से आगे बढ़ने को कह दिया. उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि पाकिस्तान में हर एक चीज पर काम हो रहा है, थोड़ा सब्र रखिए.

इस कथा से बाहर निकलो- रमीज राजा

आईसीसी के फैसले पर रमीज राजा ने कहा, ‘पाकिस्तान के दोनों टेस्ट का परिणाम सामने है, यार पिच देखो औरइस कथा से बाहर निकलो. ये चीजें हमारे अंदर निगेटीविटी पैदा करती हैं. हमारी क्रिकेट एक ब्रांड बन चुकी है, यदि हम उसका ध्यान नहीं रखेंगे तो नेगेटिविटी फेंकने किलिये 10000 और चीजें है. ये पानी ठीक नहीं है और कुर्सिया ठीक नहीं है. हर चीज पर काम हो रहा है, थोड़ा सब्र रखिए. सभी पर काम हो रहा है लेकिन हम केवल आपको धैर्य रखने के लिए कहते हैं.’

MS Dhoni को क्रीज की ओर आते हुए देखकर क्यों घबराने लगते हैं Shahrukh Khan… किया खुलासा

पाकिस्तान को सीरीज में मिली शिकस्त

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज को अपने नाम कर लिया है. आखिरी टेस्ट कराची में खेला जा रहा है. पहली पारी में मेजबान टीम की तरफ से एक भी शतकीय पारी देखने को नहीं मिली. कप्तान बाबर आजम ने टीम की तरफ से सर्वाधिक 78 रनों की पारी खेली. मेजबानों ने पहली पारी में 304 रन बनाए हैं. वहीं, इंग्लैंड की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है. पाकिस्तान को शुरू में ही जैक क्राउली के रूप में पहली सफलता हाथ लगी है.

Tags: Pakistan cricket, Pcb, PCB Chairman, Ramiz Raja

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें