Home /News /sports /

rcb rajat patidar 102m six lands on an old fans head leaves him injured in the stands watch video

RCB vs PBKS: कोहली के साथी बल्लेबाज ने जड़ा जानलेवा छक्का, बुजुर्ग फैन की बाल-बाल बची जान!

IPL 2022: आरसीबी के रजत पाटीदार ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 21 गेंद में 26 रन बनाए. (Rajat Patidar instagram)

IPL 2022: आरसीबी के रजत पाटीदार ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 21 गेंद में 26 रन बनाए. (Rajat Patidar instagram)

RCB vs PBKS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 26 रन की पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने स्पिनर हरप्रीत बरार की एक गेंद पर 102 मीटर लंबा छक्का जड़ा. गेंद सीधे स्टैंड्स में बैठे बुजुर्ग फैन के सिर पर जा लगी और खून निकलने लगा. गनीमत रही कि फैन को ज्यादा गहरी चोट नहीं लगी. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 का 60वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में आरसीबी को बड़ी हार झेलनी पड़ी. इस मुकाबले में दोनों तरफ के बल्लेबाजों ने खूब हवाई फायर किए. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन ठोके. पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 66 और लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंद में 70 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने ऐसा छक्का जड़ा, जिससे एक बुजुर्ग फैन की जान पर बन आई. गेंद सीधा स्टैंड्स में बैठे बुजुर्ग के सिर पर जा लगी. इससे बुजुर्ग के सिर से खून बहने लगा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

रजत पाटीदार के सिक्स से बुजुर्ग फैन के चोटिल होने का यह वाकया आरसीबी के पारी के 9वें ओवर के दौरान घटा. यह ओवर बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार फेंक रहे थे. बरार ने पहली 2 गेंद में सिर्फ 2 रन ही दिए. पंजाब के स्पिनर ने चौथी गेंद फ्लाइडेट डाली. रजत मौके की ताक में थे और उन्होंने इस गेंद पर सीधे लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का मारा. गेंद सीधे स्टैंड्स में बैठे बुजुर्ग के सिर पर जा लगी. बुजुर्ग फैन के चोटिल होने से कॉमेंटेटर भी परेशान नजर आए.

अच्छी बात यह रही कि बुजुर्ग को ज्यादा गहरी चोट नहीं लगी. पाटीदार का यह सिक्स 102 मीटर लंबा था. अगली ही गेंद पर आरसीबी के इस बल्लेबाज ने चौका लगा दिया और बरार के इस ओवर में कुल 13 रन बटोरे.

IPL 2022: आरसीबी के लिए अंतिम मुकाबला क्वार्टर फाइनल जैसा, विराट कोहली हारे तो खेल खत्म

हार से आरसीबी की प्लेऑफ की राह हुई मुश्किल
रजत ने इस मैच में 21 गेंद में 2 छक्के और 1 चौके की मदद से 26 रन बनाए. उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 35 रन बनाए. इन दोनों के अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाया. पंजाब के 209 रन के जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी और इस तरह 54 रन से यह मैच हार गई.

IPL 2022 Points Table: पंजाब किंग्स ने आरसीबी को हराकर प्लेऑफ की जंग की रोचक

इस हार के साथ ही आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है. टीम का रनरेट निगेटिव में चला गया. अब उसे अपना आखिरी लीग मैच बड़े अंतर से जीतना होगा. इसके बाद बाकी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा.

Tags: IPL 2022, PBKS vs RCB, Royal Challengers Bangalore

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर