खेल

LIVE NOW

RCB vs CSK Live Score, IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आठ विकेट से हासिल की जीत

RCB vs CSK Live Score, IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है

Hindi.news18.com | October 25, 2020, 6:50 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 25, 2020

इंडियन प्रीमियर लीग, 2020

Match 44 | 25 October, 2020 | दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम , दुबई

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकटों से हराया

Man of the Match: रुतुराज गायकवाड

बल्लेबाज़RB4s6sSR
रुतुराज गायकवाड655143127.45
एमएस धोनी19213090.47
गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
वॉशिंगटन सुंदर40270006.75
क्रिस मॉरिस3.40361109.81

हाइलाइट्स

6:50 pm (IST)

CSK vs RCB, IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 146 रनों के लक्ष्य को आठ गेंदे रहते लक्ष्य हासिल किया. चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 51 गेंदों में 65 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने तीन छक्के और चार चौके लगाए. वहीं उसके अलावा 27 गेंदों में 39 रन बनाएं.

6:45 pm (IST)

CSK vs RCB, IPL 2020: 19वां ओवर की चौथी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने छक्का लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को आठ गेंद पहले ही जीत दिला दी.

6:42 pm (IST)

CSK vs RCB, IPL 2020: 18वां ओवर लेकर आए नवदीप सैनी और इस ओवर में चार ही रन दिए. ओवर की पहली गेंद पर नवदीप सैनी ने मिड ऑफ पर चौका लगाया. हालांकि इसके बाद ओवर में कोई और रन नहीं आया. चेन्नई जीत से अब केवल छह ही रन दूर है.

6:38 pm (IST)

RCB vs CSK, IPL 2020: 17वां ओवर लेकर आए युजवेंद्र चहल और इस ओवर में पांच रन आए. इस ओवर में केवल पांच सिंगल ही आए.

6:35 pm (IST)

Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore, IPL 2020: नवदीप सैनी लेकर आए 16वां ओवर और चार रन दिए. ओवर में केवल चार सिंगल ही रन आए. गायकवाड़ को धोनी का अच्छा साथ मिल रहा है और टीम जीत के करीब पहुंचती जा रही है.

6:30 pm (IST)

RCB vs CSK, LIVE SCORE: 15वां ओवर लेकर आए क्रिस मौरिस और इस बार 11 रन दिए. ओवर की तीसरी गेंद वाइड रही इसके बाद ओवर की पांचवी और आखिरी गेंद पर धोनी धोनी ने लगातार दो चौके लगाए

6:28 pm (IST)

CSK vs RCB, LIVE SCORE: 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने सिंगल रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. 42 गेंदों में गायकवाड़ ने सिंगल लेकर अपने 50 रन पूरे किए. 

6:23 pm (IST)

RCB vs CSK, IPL 2020: 14वां ओवर लेकर आए युजवेंद्र चहल और इस बार आरसीबी को बड़ी सफलता दिलाई. अंबाती रायडु चहल की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गेंद स्टंप पर जा लगी और बोल्ड हो गए रायडू. 27 गेंदों में 39 रन बनाकर वह वापस लौटेय अपनी पारी में उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए.

6:14 pm (IST)

CSK vs RCB, IPL 2020: 13वां ओवर लेकर आए वॉशिंगटन सुंदर और अपने आखिरी ओवर में छह रन दिए. ओवर की शुरुआती चार गेंदों पर चार सिंगल लेकर आए. 

 

6:10 pm (IST)

RCB vs CSK, LIVE SCORE: 12वां ओवर लेकर आए मोहम्मद सिराज और ओवर की दूसरी ही गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने चौका लगाया. इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर अंबाती रायडू ने लॉन्ग ऑन पर छक्का लगाया. कुल मिलाकर इस ओवर में 14 रन आए. 

LOAD MORE
दुबई. आईपीएल (IPL) में आज दिन का पहला मुकाबला टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हैं. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. चेन्नई सुपर किंग्स की कसी हुई गेंदबाजी की बदौलत आरसीबी 20 ओवर में छह विकेट खोकर 145 रन बना पाई. टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान विराट कोहली (50) ने बनाए. उनके अलावा एबी डिविलियर्स ने 39 रन बनाए वहीं देवदत्त पडिक्कल ने भी 22 रन का योगदान दिया. सीएसके की ओर से सैम कर्रन ने तीन, दीपक चाहर  ने दो और मिचेल सैंटनर ने एक विकेट लिया.

आरसीबी को पहला झटका लगा जब एरोन फिंच केवल 15 रन बनाकर आुट हो गए. इसके तीन ओवर बाद देवदत्त पडिक्कल (22) भी ऋतुराज गायकवाड़ को कैच देकर अपना विकेट खो बैठे. यहां से एबी डिविलियर्स और विराट कोहली ने पारी को संभाला और 82 रनों की साझेदारी की हालांकि सीएसके की कसी हुई गेंदबाजी के कारण दोनों रनरेट को ऊपर नहीं रख सके. 18वें ओवर में डिविलियर्स (39) के आउट होने के बाद से जैसे आरसीबी की पारी बिखर गई. मोइन अली (1) के आउट होने के बाद सैम कर्रन के उसी ओवर में विराट कोहली (50) ने अर्धशतक पूरा करके विकेट भी खो दिया. आखिरी ओवर में क्रिस मौरिस (2) को चार ने बोल्ड कर दिया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्‍लेइंग इलेवन: देवदत्‍त पडिक्‍कल, एरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मोईन अली, गुरकीरत सिंह, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्‍मद सिराज, युजवेंद्र चहल

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की प्‍लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्‍लेसी, अंबाती रायुडू, एन जगदीशन, एमएस धोनी, सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, मोनू कुमार

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज