LIVE NOW

RCB VS SRH Live Score: बैंगलोर ने हैदराबाद को 6 रन से हराया, अंक तालिका में टॉप पर पहुंची

IPL 2021, RCB VS SRH Live Cricket Score: आईपीएल के छठे मुकाबले में हैदराबाद की टीम जीता हुआ मैच गंवा बैठी. बैंगलोर ने 6 रनों से जीत दर्ज की.

Hindi.news18.com | April 14, 2021, 11:45 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 14, 2021

इंडियन प्रीमियर लीग, 2021

Match 6 | 14 April, 2021 | एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 6 रनों से हराया

Man of the Match: ग्लेन मैक्सवेल

बल्लेबाज़RB4s6sSR
भुवनेश्वर कुमार2200100
टी नटराजन00000
गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
मोहम्मद सिराज41252106.25
काइल जेमीसन303011010
RCB VS SRH Live Score: बैंगलोर ने हैदराबाद को 6 रन से हराया, अंक तालिका में टॉप पर पहुंची

हाइलाइट्स

11:17 pm (IST)

आखिरी पांच ओवर में हैदराबाद ने 7 विकेट गंवा दिये. बैंगलोर की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की और अंक तालिका में नंबर 1 पर पहुंची.

11:13 pm (IST)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 6 रनों से जीत दर्ज की. गजब की वापसी. आखिरी चार ओवर में 6 विकेट लिये बैंगलोर ने...20 ओवर में हैदराबाद 9 विकेट पर 143 रन बना पाया.

11:03 pm (IST)

एक ओवर में 16 रन चाहिए हैदराबाद को...हर्षल पटेल फेंकेंगे आखिरी 6 गेंद
पहली दो गेंद पर दो रन बने. लेकिन तीसरी गेंद पर हर्षल पटेल ने चौका दिया. और साथ ही नो बॉल भी. अब हैदराबाद को 4 गेंद पर 8 रनों की दरकार. फ्री हिट पर कोई रन नहीं...अच्छी गेंदबाजी. चौथी गेंद पर राशिद खान रन आउट. 9 गेंद पर 18 रन बनाए.

11:02 pm (IST)

19वां ओवर- मोहम्मद सिराज की पहली गेंद पर छक्का लगा लेकिन तीसरी गेंद पर आउट हुए होल्डर. हैदराबाद की बेहद खराब बल्लेबाजी. आरसीबी ने पूरा फायदा उठाया. पिछले तीन ओवर में पांच विकेट खो दिये हैं हैदराबाद ने

10:59 pm (IST)

18वां ओवर- हर्षल पटेल ने ओवर में 7 रन दिये. आखिरी गेंद पर विजय शंकर का विकेट लिया. विराट कोहली ने मिडविकेट पर कैच लपका. 123 रन 6 विकेट के नुकसान पर.

10:57 pm (IST)

17वां ओवर- शाहबाज ने बेयरस्टो को आउट किया. बड़ा झटका. एक और विकेट मनीष पांडे भी निपट गए. अब्दुल समद भी आउट, खाता तक नहीं खोला. एक ओवर में तीन विकेट गिरे. बेहद खराब क्रिकेट

10:44 pm (IST)

16वां ओवर- चहल का अच्छा ओवर, कुल 7 रन दिये. अब 4 ओवर में 35 रनों की दरकार है. बेयरस्टो और पांडे में से किसी एक को जोखिम लेना होगा. एक बड़ा ओवर हैदराबाद की जीत तय कर देगा. 

10:38 pm (IST)

हैदराबाद को 6 ओवर में 48 रन की दरकार. 15वें ओवर में शाहबाज अहमद गेंदबाजी करने आ गए हैं. इस ओवर में जरूर कुछ धमाका हो सकता है. चौथी गेंद पर दो रन मिले. मनीष पांडे ने हवा में शॉट खेला, कोई फील्डर नहीं था बाल-बाल बचे. ओवर में कुल 6 ही रन आए. 30 गेंद में 42 रन चाहिए हैदराबाद को.

10:31 pm (IST)

14वां ओवर- हैदराबाद को दूसरा झटका, वॉर्नर 54 रन बनाकर आउट. काइल जेमीसन की स्लोअर गेंद पर खराब शॉट खेला, लॉन्ग ऑन पर डेन क्रिस्टियन ने आसान कैच लपका. जेमीसन के ओवर में विकेट जरूर आया लेकिन आखिरी गेंद पर हैदराबाद को चौका मिला. जॉनी बेयरस्टो का अच्छा शॉट

10:29 pm (IST)

13वां ओवर- क्रिस्टियन ने महज 7 रन दिये. लेकिन वॉर्नर बेहद खतरनाक साबित होते हुए आरसीबी के लिए. मैच जीतने के लिए वॉर्नर का विकेट जरूरी. हैदराबाद को 7 ओवर में 54 रनों की दरकार

LOAD MORE
नई दिल्ली. आईपीएल के छठे मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 149 रन बनाए और जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 143 रन ही बना पाई. एक समय हैदराबाद जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन अंतिम 4 ओवर में आरसीबी ने 6 विकेट लेकर पूरा मैच पलट दिया. आरसीबी ने लगातार दूसरी जीत दर्ज कर अंक तालिका में टॉप पर जगह बना ली. हैदराबाद की टीम ने साहा का विकेट तीसरे ओवर में ही गंवा दिया लेकिन इसके बावजूद वॉर्नर और मनीष पांडे ने हैदराबाद को पावरप्ले के 6 ओवर में 50 रनों तक पहुंचा दिया. हैदराबाद ने 10 ओवर में 77 रन बनाए. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने महज 31 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया. तेजी से बल्लेबाजी के लिए मशहूर बेयरस्टो भी महज 12 रन बनाकर आउट हो गए. बेयरस्टो के तुरंत बाद मनीष पांडे ने भी अपना विकेट गंवा दिया और 38 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए. इसके बाद अब्दुल समद भी आउट हो गए. शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट झटक पूरी बाजी पलट दी.

इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल के 59 रनों की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित बीस ओवरों में आठ विकेट खोकर 149 रन बनाए. हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर ने तीन, राशिद खान ने दो जबकि भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और शाहबाज नदीम ने एक-एक विकेट लिया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज