• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • दिल्ली क्रिकेट पर आई बड़ी खबर, रजत शर्मा के बाद अब गौतम गंभीर बन सकते हैं DDCA के अध्यक्ष!

दिल्ली क्रिकेट पर आई बड़ी खबर, रजत शर्मा के बाद अब गौतम गंभीर बन सकते हैं DDCA के अध्यक्ष!

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर मौजूदा समय में भाजपा के सांसद हैं. (फाइल फोटो)

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर मौजूदा समय में भाजपा के सांसद हैं. (फाइल फोटो)

दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ (Delhi District And Cricket Association) के अध्यक्ष रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने हाल ही में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ओपनर और मौजूदा समय में भाजपा के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर बेहद अहम खबर सामने आई है. गौतम गंभीर सभी मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते रहे हैं. हाल ही में दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ (Delhi District and Cricket Association) की अनुअल जनरल मीटिंग में हुई हाथापाई का वीडियो वायरल होने के बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. ऐसे में अब ये खबर भी सामने आ रही है कि अगर मौका दिया जाता है तो गौतम गंभीर डीडीसीए (DDCA) के अध्यक्ष बन सकते हैं.

    ईस्ट दिल्ली (East Delhi) से भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) डीडीसीए (DDCA) की खराब हुई छवि को सुधारने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इसकी खास वजह भी है कि गंभीर ऐसा क्यों करना चाहते हैं. दरअसल, गौतम गंभीर इस बात को समझते हैं कि डीडीसीए फिलहाल बिना अध्यक्ष के है. वो ये भी जानते हैं कि डीडीसीए का लड़ाई-झगड़े, अपमानजनक स्थितियों, आरोप-प्रत्यारोपों और आर्थिक व चयन प्रक्रिया में अनियमितताओं का लंबा इतिहास रहा है.

    cricket news, gautam gambhir, ddca, indian cricket team, delhi district and cricket association, क्रिकेट न्यूज, गौतम गंभीर, डीडीसीए, दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ, इंडियन क्रिकेट टीम, बीसीसीआई
    गौतम गंभीर ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. (फाइल फोटो)


    मौका मिला तो डीडीसीए की अगुआई करने के लिए तैयार हैं गंभीर
    सूत्रों के अनुसार, अगर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को डीडीसीए अध्यक्ष (DDCA President) बनने का मौका दिया जाता है तो वो इस अवसर को दोनों हाथों से भुनाना चाहेंगे. गौतम गंभीर ने लंबे विचार-विमर्श के बाद डीडीसीए अध्यक्ष बनने की इच्छा जताई है. खासकर ये देखते हुए कि डीडीसीए मौजूदा समय में बिना अध्यक्ष के काम कर रही है. गंभीर डीडीसीए की खराब हुई छवि को दोबारा अपनी पहचान दिलाने की कोशिश करने पर विचार कर रहे हैं. यहां तक कि गौतम गंभीर के करीबी ने भी रिपब्लिक टीवी पर इस बात की पुष्टि कर दी है कि अगर मौका दिया जाता है तो गंभीर डीडीसीए की अगुआई करने और अपने काम से उदाहरण पेश करने के लिए तैयार हैं.



    डीडीसीए अधिकारी ने कहा-गंभीर करेंगे बेहतरीन अगुआई, 13 जनवरी तक चुन लिया जाएगा अध्यक्ष
    दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ (Delhi District And Cricket Association) के चुनाव अगले साल 13 जनवरी से पहले होने की उम्मीद है. अगर सब कुछ योजना के अनुरूप रहा तो गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से डीडीसीए की कमान संभालने के लिए कहा जा सकता है. डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया, 'गौतम गंभीर से इस बारे में बात की गई है. गंभीर न केवल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का भाग्य बदल चुके हैं, वहीं दिल्ली क्रिकेट में भी उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता. ऐसे में जबकि हमने बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर सौरव गांगुली के कामकाज को देखा है तो उस लिहाज से गौतम गंभीर मौजूदा समय में डीडीसीए की अगुआई करने के लिए सबसे बेहतर व्यक्ति हो सकते हैं.'

    पॉन्टिंग ने कोहली को बनाया टेस्ट टीम का कप्तान, गांगुली के पसंदीदा खिलाड़ी को जगह नहीं!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज