हार्दिक पंड्या जल्द कर सकते हैं शादी, इस विदेशी एक्ट्रेस को मम्मी-पापा से मिलवाया

नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ में भी आ चुकीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 10:20 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मैदान में हों या मैदान से बाहर, वे सुर्खियों में रहने की कोई न कोई वजह तलाश ही लेते हैं. हाल ही में कमर के निचले हिस्से की सर्जरी कराने वाले हार्दिक पंड्या अब अपने निजी जीवन को लेकर खबरों में हैं. उन्हें लेकर इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि वे अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) से अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर हैं. हालांकि हार्दिक पंड्या का नाम पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से जोड़ा जा चुका है, जिनमें उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता भी शामिल हैं. इनमें से कोई भी रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अब नताशा (Natasha Stankovic) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेहद संजीदा बताए जा रहे हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने अब इस रिश्ते में अपने परिवार को भी शामिल कर लिया है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टानकोविच को इस साल मई में अपने घर पर माता-पिता से भी मिलाया था. ये पहला मौका था जब नताशा हार्दिक के पूरे परिवार से मिली थीं. इस मौके पर बेहद करीबी लोग ही शामिल थे. रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक के परिवार को दोनों के रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है और उन्होंने इसके लिए अपनी रजामंदी दे दी है.

नताशा स्टानकोविच सर्बिया की एक्ट्रेस और डांसर हैं जो मुंबई में रहतीं हैं. (फाइल फोटो)
नताशा स्टानकोविच सर्बिया की एक्ट्रेस और डांसर हैं जो मुंबई में रहतीं हैं. (फाइल फोटो)




जानिए कौन हैं नताशा स्टानकोविच



नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) सर्बिया की एक्ट्रेस और डांसर हैं जो मुंबई में रहतीं हैं. उन्होंने निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनका आइटम सांग था. बाद में वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ में भी नजर आईं थीं. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दे' गीत से लोकप्रियता मिली थी. नताशा ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो में भी छोटा सा रोल किया था. मौजूदा समय में नताशा नच बलिए सीजन 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ हिस्सा ले रहीं हैं. खबरें ये भी हैं कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा बांद्रा में एक कैफे में भी नजर आए थे. दोनों पंड्या के एक रिश्तेदार की पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे.

लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं हार्दिक पंड्या
टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिछले 4-5 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. उन्होंने हाल ही में लंदन में कमर के निचले हिस्से की सर्जरी कराई है. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद हार्दिक ने वेस्टइंडीज दौरे पर भी हिस्सा नहीं लिया था, जबकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलने के बाद वे सर्जरी के लिए लंदन चले गए थे.

खुलासा : टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को नमाज पढ़ते वक्त मिला जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा
First published: October 22, 2019, 12:52 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading