कोहली के रवि शास्त्री को हेड कोच बनाए रखने की बात पर कपिल देव ने कहा- ये उनकी सोच है

वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो रहा है, हालांकि विराट कोहली शास्त्री को ही हेड कोच चाहते हैं

भाषा
Updated: August 1, 2019, 8:49 PM IST
कोहली के रवि शास्त्री को हेड कोच बनाए रखने की बात पर कपिल देव ने कहा- ये उनकी सोच है
हेड कोच के मुद्दे पर बोले कपिल देव
भाषा
Updated: August 1, 2019, 8:49 PM IST
टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल वेस्टइंडीज दौरे के बाद खत्म हो रहा है. नया कोच चुनने के लिए नई क्रिकेट सलाहकार समिति चुनी जा चुकी है जो कि इंडियन क्रिकेट टीम का कोच फाइनल करेगी. हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहले ही अपनी राय मीडिया के सामने रख चुके हैं. विराट कोहली के मुताबिक वो और टीम इंडिया के खिलाड़ी शास्त्री के काम से खुश हैं और अगर वो ही कोच बने रहेंगे तो अच्छा रहेगा. विराट कोहली की इस राय पर अब सीएसी के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वो विराट के बयान का सम्मान करते हैं.

कपिल देव ने कोलकाता के कार्यक्रम में कहा, 'ये विराट की सोच है, हमें हर किसी का सम्मान करना चाहिए.' कपिल के साथ सीएसी में पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड और महिला टीम की पूर्व कप्तान शांथा रंगास्वामी हैं, जो पुरुष टीम के नए हेड कोच का चुनाव करेंगे.

रवि शास्त्री और विराट कोहली


रोहित और विराट के कथित मनमुटाव पर बोले कपिल

कपिल देव ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के कथित मनमुटाव पर भी बात की. उन्होंने कहा, 'आपको अपना काम करना होता है. थोड़ा बहुत तो आप (मीडिया) भी मदद करते हैं न अफवाहें उड़ाने में.' कपिल ने कहा कि मैदान पर हर खिलाड़ी का एक ही लक्ष्य होता है और वो होता है किसी भी तरह मैच जीतना.

रोहित शर्मा और विराट कोहली


कपिल देव ने आगे कहा,  'जब आप खेलते हो तो सिर्फ एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि आप कैसे मैच जीत सकते हो. यह अहम होता है. विचारों में मतभेद का मतलब यह नहीं है कि आप किसी को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हो. मैदान के बाहर मतभेद हो सकते हैं लेकिन यह निर्भर करता है कि आप मैदान पर कैसा खेलते हो हर किसी को इसी पहलू को देखना चाहिए.'
Loading...

टीम इंडिया के कोच की रेस में 6 नाम, जानिए कौन हैं ये दिग्गज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...