पोटिंग की सभी टीमों को चेतावनी- वॉर्नर से सावधान रहो, जरा सी गलती पड़ सकती है महंगी

डेविड वॉर्नर ने शुरूआती मैचों में लय में आने में जूझने के बाद बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 111 गेंद में 107 रन की मैच विजेता पारी खेली.

पीटीआई
Updated: June 14, 2019, 4:51 PM IST
पोटिंग की सभी टीमों को चेतावनी- वॉर्नर से सावधान रहो, जरा सी गलती पड़ सकती है महंगी
ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर. (AP Photo)
पीटीआई
Updated: June 14, 2019, 4:51 PM IST
ऑस्‍ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने विरोधी टीमों को डेविड वॉर्नर सावधान रहने की चेतावनी दी है. उन्‍होंने कहा कि यह धाकड़ बल्‍लेबाज अपने बेस्‍ट प्रदर्शन के करीब है. बता दें कि वॉर्नर ने एक साल के बैन के बाद पिछले महीने ही अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी. उन्‍होंने पिछले मैच में पाकिस्‍तान के खिलाफ शतक लगाया था. पोटिंग का कहना है कि वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम में खुद को स्थापित करने की चुनौतियों से उबर चुके हैं और वह अपने शानदार प्रदर्शन के बूते इस वर्ल्‍ड कप में टॉप स्कोरर बन सकते हैं.

शुरूआती मैचों में लय में आने में जूझने के बाद वॉर्नर ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 111 गेंद में 107 रन की मैच विजेता पारी खेली. यह अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में चौथा मैच था. दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के आरोप के कारण एक साल के प्रतिबंध के बाद इस 32 साल के खिलाड़ी ने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 29 मार्च को वापसी की.



अब ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को श्रीलंका से भिड़ेगी. यह पूछने पर कि क्या श्रीलंका समेत अन्य टीमों को वार्नर से ज्यादा सतर्क रहना होगा तो पोंटिंग ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्हें ऐसा करना चाहिए. आप डेविड वार्नर को जानते हो, वह अगर अपनी श्रेष्ठ फॉर्म में हो तो और अगर आपने अपनी लाइन एवं लेंथ में जरा सी भी गलती की तो आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.'

पोंटिंग ने ‘क्रिकेट डाट काम डाट एयू’ से कहा, ‘प्रत्येक खिलाड़ी के लिये हर मैच अलग अलग चुनौतियां लेकर आता है. डेवी ने पाकिस्तान की गलतियों का फायदा उठाया. हम जानते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ वे अच्छी रणनीति के साथ उतरेंगे. लेकिन वार्नर अपनी श्रेष्ठ फार्म में होगा तो उसे गेंदबाजी करना मुश्किल है और मुझे लगता है कि वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के निकट है.’

INDvsPAK : टॉस की इस ट्रिक से मिलेगी पाकिस्तान के खिलाफ जीत!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...