Home /News /sports /

rishabh pant appointed as brand ambassador of uttarakhand by cm pushkar singh dhami

ऋषभ पंत को मिली बड़ी जिम्मेदारी, अब युवाओं के लिए बनेंगे रोल मॉडल

ऋषभ पंत को क्रिकेट मैदान में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है. उन्हें उत्तराखंड ने दोबारा अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. (AFP)

ऋषभ पंत को क्रिकेट मैदान में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है. उन्हें उत्तराखंड ने दोबारा अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. (AFP)

Rishabh Pant Brand Ambassador: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को क्रिकेट के मैदान पर शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है. उन्हें उत्तराखंड ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. खुद राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी शेयर की. पंत ने भी यह जिम्मेदारी सौंपे जाने पर सीएम का आभार माना है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

ऋषभ पंत को उत्तराखंड ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी
पंत राज्य के युवाओं को खेलों के प्रति प्रेरित करेंगे

नई दिल्ली. उत्तरारखंड सरकार ने प्रदेश के युवाओं को खेल और सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए प्रोत्साहित करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत को राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की. दिल्ली के लिए क्रिकेट खेलने वाले पंत उत्तराखंड के मूल निवासी हैं और उन्हें 24 साल की उम्र में राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. पंत ने भी यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है. इससे पहले 2021 में भी पंत को राज्य का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया था.

पंत ने इसे लेकर ट्वीट किया, ‘मुझे यह अवसर देने के लिए @pushkardami जी को धन्यवाद, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक महान भावना है और एक बड़ी जिम्मेदारी भी है. सभी युवाओं को मेरा संदेश यह है कि जब तक आप खुद पर विश्वास करते हैं और अपने लक्ष्य के प्रति केंद्रित रहते हैं तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं.’

इससे पहले, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने पंत को लेकर जो ट्वीट किया था, उसमें लिखा था, ‘प्रदेश सरकार ने देवभूमि के सपूत एवं भारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिभावान खिलाड़ी @RishabhPant17 जी को उत्तराखण्ड के युवाओं को खेलकूद एवं जन स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित किए जाने के उद्देश्य से “राज्य ब्रांड एम्बेसडर” नियुक्त करने का निर्णय लिया है. आपको हार्दिक शुभकामनाएं!


Asia Cup से पहले ही रोहित एंड कंपनी का होगा टेस्ट, जानिए कब टीम इंडिया भरेगी दुबई की उड़ान?

जसप्रीत बुमराह की चोट है गंभीर, टी20 वर्ल्ड कप से भी हो सकते हैं बाहर!

इससे पहले, पंत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 की घरेलू टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई थी. उनकी अगुआई में भारतीय टीम सीरीज 2-2 से ड्रॉ कराने में सफल रहगी थी. पंत 2 सीजन दिल्ली कैपिटल्स की भी कप्तानी कर चुके हैं. पंत ने 31 टेस्ट में 5 शतक की मदद से 2123 रन बनाए हैं, जबकि 27 वनडे में उन्होंने एक शतक की मदद से 840 रन बनाए हैं.

Tags: CM Pushkar Dhami, Cricket news, Rishabh Pant, Team india

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर