• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • नहीं सुधर रहे ऋषभ पंत, एक के बाद एक छोड़ दिए 3 कैच, फैंस को आई धोनी की याद

नहीं सुधर रहे ऋषभ पंत, एक के बाद एक छोड़ दिए 3 कैच, फैंस को आई धोनी की याद

ऋषभ पंत ने कटक वनडे में छोड़े 5 कैच

ऋषभ पंत ने कटक वनडे में छोड़े 5 कैच

कटक वनडे में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी खराब विकेटकीपिंग से बेहद निराश किया, उन्होंने तीन कैच टपका दिये

  • Share this:
    कटक. ऋषभ पंत (Rishabh Pant Catch Drop) ने भले ही बतौर बल्लेबाज कुछ हद तक फॉर्म में वापसी कर ली है लेकिन बतौर विकेटकीपर वो अबतक निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मैच में तो पंत ने हद ही कर दी. पंत ने कटक में एक के बाद एक तीन कैच टपका दिये. पंत ने तीनों कैच स्पिनर्स के खिलाफ टपकाए. जडेजा की लगातार दो गेंदों पर पंत ने दो कैच छोड़े और एक कैच उन्होंने कुलदीप यादव की गेंद पर छोड़ा.

    बतौर विकेटकीपर पंत का खराब प्रदर्शन
    कटक वनडे में पंत ने पहला कैच 16वें ओवर में टपकाया. कुलदीप यादव की दूसरी गेंद पर रॉस्टन चेज चूके और गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया, लेकिन पंत इस कैच को पकड़ नहीं पाए. गेंद पंत के ग्लव्ज से फिसल गई.

    ऋषभ पंत ने तीन कैच छोड़े


    हेटमायर के दो कैच छोड़े
    इसके बाद पंत (Rishabh Pant) ने जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे शिमरॉन हेटमायर के एक नहीं दो कैच टपका दिये. 25वें ओवर में जडेजा की दूसरी गेंद पर हेटमायर ने लेग साइड की ओर शॉट खेला. गेंद उनके बल्ले से लगकर पंत के हाथों में लगी लेकिन कैच छूट गया. इसके बाद अगली गेंद पर हेटमायर ने एकबार फिर शॉट खेला और गेंद ने उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लगा, पंत फिर कैच नहीं लपक पाए. हालांकि हेटमायर 37 रन के निजी स्कोर पर नवदीप सैनी का शिकार बन गए.

    ऋषभ पंत से नाराज हुए फैंस


    टीम इंडिया की लचर फील्डिंग जारी
    वैसे कटक वनडे में सिर्फ पंत ही नहीं जडेजा ने भी कैच टपकाया. उन्होंने नवदीप सैनी की गेंद पर कैच छोड़ा. नवदीप सैनी ने भी शे होप को मौका दिया और उन्हें रन आउट करने का मौका गंवाया. बता दें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने अबतक 18 कैच टपका दिये हैं. ये आंकड़ा बताता है कि टीम इंडिया की फील्डिंग का स्तर कितना गिरा है. जल्द ही ये समस्या नहीं सुधरी तो भारतीय टीम बड़े टूर्नामेंट्स और मैचों में हारती हुई नजर आएगी.

    एमएस धोनी के संन्‍यास के सवाल पर अब सौरव गांगुली ने दिया ये बयान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन