लाइव टीवी

लड़की ने कहा लव यू तो ऋषभ पंत ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 6:03 PM IST
लड़की ने कहा लव यू तो ऋषभ पंत ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ऋषभ पंत को एमएस धोनी का उत्‍तराधिकारी कहा जा रहा है.

युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी टीम इंडिया (Team India) के साथ हैं और उन्‍होंने मुकाबले से पहले ट्रेनिंग सेशन में काफी देर तक पसीना बहाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 6:03 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए बेंगलुरु में है. युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी टीम के साथ हैं और उन्‍होंने मुकाबले से पहले ट्रेनिंग सेशन में काफी देर तक पसीना बहाया. उनके लिए मोहाली टी20 (Mohali T20)अच्‍छा नहीं गुजरा था और वे 5 गेंद में 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. उनके आउट होने के तरीके पर काफी सवाल उठे थे. ऐसे में टीम इंडिया में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है. बावजूद इसके फैंस में उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है. बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में तीसरे टी20 मुकाबले से पहले कई फैंस ऋषभ पंत का ऑटोग्राफ लेने पहुंचे. कई युवा फैंस उन्‍हें देखने के लिए आए थे.

लड़की ने कहा- लव यू ऋषभ
इसी दौरान एक लड़की ने पंत को कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर भारतीय टीम का यह विकेटकीपर बल्‍लेबाज लज्‍जा गया. दरअसल हुआ यह कि पंत फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे और इसी दौरान एक लड़की ने पंत से प्‍यार का इजहार कर दिया. वह 'लव यू ऋषभ' कहते सुनी गई. इसे सुनकर पंत पहले तो चकित रह गए और फिर हंसते हुए शरमा गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसके साथ कैप्‍शन दिया गया, 'कम से कम ऋषभ पंत को पता है कि मैं उससे प्‍यार करती हूं. हे भगवान देखो वह कैसे शरमा गया.'

टीम में जगह पर खतरा
पंत का लिमि‍टेड ओवर्स क्रिकेट में प्रदर्शन उम्‍मीदों के अनुसार नहीं रहा है और इस वजह से उन पर काफी सवाल उठ रहे हैं. हालांकि वे टेस्‍ट में कामयाब रहे हैं और वहां अपनी जगह पक्‍की कर चुके हैं. टेस्‍ट में उन्‍होंने पिछले साल डेब्‍यू किया था और अब तक उनके नाम दो शतक हैं. लेकिन वनडे में 12 मैच खेलने के बाद भी उनके नाम एक अर्धशतक भी नहीं है.

कोच-कप्‍तान ने दिया अल्‍टीमेटम 
टी20 में 19 मुकाबलों में उनके नाम दो अर्धशतक हैं. लेकिन उनका शॉट सलेक्‍शन सवालों के घेरे में हैं. इस वजह से टीम मैनेजमेंट भी उनसे खफा है. कप्‍तान विराट कोहली, कोच रवि शास्‍त्री भी साफ कर चुके हैं कि ऐसा ही चलता रहा तो पंत की टीम से छुट्टी हो सकती है.

बल्‍लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, सिर बचाने में टूट गई गेंदबाज के हाथ की हड्डी

आईसीसी ने सुधारी बड़ी गलती, राहुल द्रविड़ बने थे इसका शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर