ऋषभ पंत हाथों के सहारे चले, फिर एनालिस्ट को उठाकर गोल-गोल घुमाया, Video वायरल

ऋषभ पंत टीम के अन्य साथियों के साथ मुंबई में आइसोलेशन में हैं. (Instagram)

ऋषभ पंत टीम के अन्य साथियों के साथ मुंबई में आइसोलेशन में हैं. (Instagram)

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह हाथों के सहारे (Handstand) चले तो एनालिस्ट हरि मोहन को उठाकर गोल-गोल घुमाने लगे. वह फिलहाल टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के साथ मुंबई में आइसोलेशन में हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC 2021 Final) की तैयारी कर रही है. आईसीसी के इस टूर्नामेंट का फाइनल 18 जून से इंग्लैंड के साउथम्प्टन में खेला जाना है. इसके लिए 20 सदस्यीय भारतीय दल 2 जून को ब्रिटेन के लिए रवाना होगा. फिलहाल भारतीय खिलाड़ी मुंबई में दो सप्ताह के अनिवार्य आइसोलेशन में हैं. इस बीच युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी फिटनेस पर पूरा फोकस रख रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह उलटे होकर हाथ के सहारे (Handstand) चलते नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया अगस्त में शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. ऋषभ पंत इंग्लैंड दौरे के लिए विकेटकीपर के तौर पर भारत की पहली पसंद हो सकते हैं. वह अभी मुंबई में बाकी टीम के साथ कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं. 23 वर्षीय पंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह काफी मुश्किल से हैंडस्टैंड करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

भारत की मेजबानी में खेले गए IPL-2021 के पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभालने वाले पंत ट्रेनिंग पर काफी मेहनत करते हैं. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ मजेदार स्टंट भी करते हैं. इस बीच वह टीम के एनालिस्ट हरि प्रसाद मोहन को उठाकर घुमाते नजर आए थे. पंत ने उन्हें गोल-गोल घुमाया और फिर जमकर हंसते नजर आए. उनका यह वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 18-22 जून तक साउथमप्टन के हैम्पशर बाउल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज के लिए पहले ही ब्रिटेन पहुंच चुकी है जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया मुंबई में 14 दिनों का आइसलोशन पूरा करने के बाद 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज