लाइव टीवी

महान बल्लेबाज को आतंकी बताने वाले इस क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को कहा- खच्चर!

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 4:50 PM IST
महान बल्लेबाज को आतंकी बताने वाले इस क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को कहा- खच्चर!
ऋषभ पंत को डीन जोंस ने कहा खच्चर

डीन जोंस ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी तकनीक पर सवाल उठाते हुए उनपर विवादित बयान दे डाला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 4:50 PM IST
  • Share this:
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और अंग्रेजी कमेंटेटर डीन जोंस (Dean Jones) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. डीन जोंस ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है और इस बार ये ऋषभ पंत के खिलाफ है. डीन जोंस ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को एक तरफ जाने वाला खच्चर बताया है. डीन जोंस ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए और उन्हें ऑफ साइड के गेम पर काम करने की सलाह दे डाली.

पंत की बल्लेबाजी पर जोंस ने उठाए सवाल
डीन जोंस ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा, 'पंत अभी एक युवा खिलाड़ी हैं, वो अभी सीख रहे हैं, उन्हें ये नहीं पता कि हो क्या रहा है. पंत को ऑफ साइड की ओर अपने स्ट्रोक्स पर काम करने की जरूरत है. फिलहाल वो एक तरफ जाने वाले खच्चर हैं.'डीन जोंस ने आगे कहा, 'हमें पता है कि वो ऑफ साइड में खेल सकते हैं लेकिन उन्हें और मेहनत की जरूरत है. उन्हें गेम बदलने में ज्यादा समय नहीं लगेगा, पंत को बस अच्छे ट्रेनिंग प्रोग्राम की जरूरत है.'

डीन जोंस का ऋषभ पंत पर विवादित बयान


'डीकॉक से सीखें पंत'
डीन जोंस ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को क्विंटन डीकॉक से सीखने की सलाह दी. उन्होंने कहा, 'क्विंटन डीकॉक ने भी अपने खेल में बदलाव किया है. सब जानते थे कि वो प्वाइंट और मिड ऑफ क्षेत्र में शॉट खेलने में परेशान होते हैं, इसीलिए विरोधी उन्हें उसी जगह पर शॉट खेलने के लिए मजबूर करते थे. लेकिन इसके बाद डीकॉ ने अपने खेल पर काम किया, उन्होंने नेट प्रैक्टिस में अपनी कमी सुधारी और अब भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में वो अलग बल्लेबाज नजर आए.'

हाशिम अमला को कह चुके हैं आतंकी
Loading...

बता दें डीन जोंस  (Dean Jones) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. साल 2006 में उन्होंने हाशिम अमला को लाइव कमेंट्री में आतंकवादी कह दिया था. श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे इस टेस्ट मैच के दौरान जब अमला ने कैच पकड़ा तो डीन जोंस ने कहा था कि आतंकवादी ने एक और विकेट ले लिया. हाशिम अमला पर इस बयान के बाद उन्हें कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया था जिसके बाद डीन जोंस ने माफी मांग ली थी.

रोहित शर्मा ने नहीं किए ये 4 काम तो राजकोट में ही सीरीज हार जाएगी टीम इंडिया!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...