अपना शहर चुनें

States

ऋषभ पंत की पारी से खुश हुई गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, भावुक होकर कह दी ये बात

पंत की पारी ने किया ईशा नेगी को इंप्रेस
पंत की पारी ने किया ईशा नेगी को इंप्रेस

चेन्नई वनडे में पंत (Rishabh Pant) ने 71 रनों की पारी खेली, जो कि उनके वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 7:38 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया को हार जरूर मिली लेकिन इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने खराब फॉर्म का सिलसिला जरूर तोड़ा. पंत ने चेपॉक के मैदान पर 69 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली. पंत ने पहली बार वनडे में अर्धशतक लगाया और सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया. पंत की इस पारी ने कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया. यही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी उनसे काफी खुश नजर आईं.

ईशा नेगी ने बताया पंत को किंग
ऋषभ पंत के अर्धशतक के बाद ईशा नेगी (Isha Negi) बेहद खुश हुईं और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक पोस्ट डाला. ईशा नेगी ने पंत को किंग बताया.

पंत के अर्धशतक पर ईशा नेगी ने उन्हें किंग बताया

बता दें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इसी साल जनवरी में पूरी दुनिया के सामने एक पोस्ट के जरिए ईशा नेगी को अपने जीवन का प्यार बताया था. पंत ने उनके साथ फोटो पोस्ट कर लिखा था, 'मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो.'



ईशा नेगी और पंत एक-दूसरे से कर चुके हैं प्यार का इजहार


ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार'. ईशा नेगी के इस पोस्ट पर रिषभ पंत ने कमेंट किया 'लव यू' आपको बता दें ईशा नेगी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और वो नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ी हैं.

ऋषभ पंत ने खेली 71 रनों की पारी


पंत ने दिया आलोचकों को जवाब
वैसे आपको बता दें चेन्नई में खेली अर्धशतकीय पारी से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने आलोचकों को भी जवाब दिया. पंत ने चेन्नई की मुश्किल पिच पर सबसे ज्यादा 71 रन बनाए और श्रेयस अय्यर के साथ शतकीय साझेदारी की. पंत ने अपनी पारी के बाद कहा कि वो समझ चुके हैं कि इंटरनेशनल क्रिकेट में स्वाभाविक खेल जैसा कुछ नहीं होता. यहां हालात के मुताबिक ही बल्लेबाजी करनी होती है. पंत ने ये भी कहा कि वो आलोचना से प्रभावित नहीं होते हैं और उन्हें खुद पर भरोसा है. पंत के मुताबिक वो सिर्फ एक प्रक्रिया पर ही ध्यान लगाते हैं और हर बार अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं.

विराट और स्मिथ के लिए खतरा बना ये बल्लेबाज, टेस्ट रैंकिंग में टॉप 5 में पहुंचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज