लाइव टीवी

ऋषभ पंत ने की DRS में गलती, स्टेडियम में लगे धोनी-धोनी के नारे

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 10:57 AM IST
ऋषभ पंत ने की DRS में गलती, स्टेडियम में लगे धोनी-धोनी के नारे
पंत से फिर हुई डीआरएस में गलती

Ind Vs Ban: दिल्ली टी20 में टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ हार झेलनी पड़ी, मैच के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक गलती के बाद स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 10:57 AM IST
  • Share this:
दिल्ली में रविवार को खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को बांग्लादेश ने 7 विकेट से हरा दिया, जिसकी सबसे बड़ी वजह टीम इंडिया की खराब फील्डिंग, गेंदबाजी के साथ-साथ डीआरएस का गलत फैसला भी रहा. टीम इंडिया ने सही मौके पर डीआरएस (DRS) नहीं लिया और उसका एक रिव्यू ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गलती की वजह से खराब हो गया.

पंत से हुई डीआरएस में गलती
दिल्ली टी20 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से 10वें ओवर की आखिरी गेंद में डीआरएस लेने में बड़ी गलती हुई. युजवेंद्र चहल की गेंद पर पंत ने सौम्य सरकार के खिलाफ कैच की अपील की जिसे अंपायर ने नकार दिया. इसके बाद पंत ने कप्तान रोहित शर्मा को डीआरएस लेने के लिए कहा. हालांकि गेंदबाज युजवेंद्र चहल पूरी तरह आश्वस्त नहीं थे कि गेंद ने बल्ले का किनारा लिया है. कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर पंत की बात मानी और इसके बाद टीम इंडिया को झटका लगा. रीप्ले में दिखा कि गेंद ने बल्ले का किनारा नहीं लिया है और इस तरह टीम इंडिया का एक रिव्यू भी खराब हो गया.

दिल्ली में गूंजा धोनी-धोनी

रिव्यू खराब होते ही दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगने लगे. दरअसल धोनी (MS Dhoni) डीआरएस लेने में माहिर माने जाते हैं. जब से धोनी टीम इंडिया से बाहर हैं लगातार टीम इंडिया डीआरएस लेने में गलतियां कर रही है. शायद यही वजह है कि फैंस धोनी को मिस कर रहे हैं.



बल्ले से भी फ्लॉप रहे पंत
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विकेटकीपिंग ही नहीं बल्ले से भी फ्लॉप रहे. कोटला में पंत ने 26 गेंद में 27 रन बनाए. पंत बांग्लादेश के गैरअनुभवी गेंदबाजों के खिलाफ काफी मुश्किल में दिखे. बता दें पिछले काफी समय से पंत का बल्ला उनसे रूठा हुआ है और इसी वजह से वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी प्लेइंग इलेवन में नहीं दिखे. उम्मीद है कि पंत जल्द ही अपनी गलतियों से सबक लेंगे नहीं तो उनके लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी.

पंत की गलती के बाद रोहित शर्मा को आई हंसी


बांग्लादेश की भारत के खिलाफ ऐतिहासिक जीत
मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने टीम इंडिया को पहली बार टी20 में मात दी. बांग्लादेश ने 149 रनों के लक्ष्य को 3 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम जीत के हीरो रहे, जिन्होंने 43 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए.

रोहित से दिल्‍ली की हवा पर पूछा तो बोले- मसाला चाहिए लेकिन नहीं दूंगा

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने की बच्चों जैसी गलतियां, जानिए हार की 5 बड़ी वजहें!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...