ऋषभ पंत की मां और बहन पर उन्हीं के कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

ऋषभ पंत की मां और बहन पर उन्हीं के कर्मचारी ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच
अपनी मां सरोज और बहन के साथ ऋषभ पंत

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की मां सरोज और बहन रूड़की में एक रेस्त्रां चलाते हैं जहां आरोप लगाने वाला शख्स काम करता था

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का परिवार इन दिनों चर्चा में है. पंत की मां और बहन पर उन्हीं के होटल में काम करने वाले एक कुक (रसोइया) ने गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है. पंत का परिवार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर एक बेक टू बेस नाम का रेस्त्रां चलाते हैं जहां आरोप लगाने वाला कुक काम करता था.

पंत की मां पर धमकाने का आरोप
अमर उजाला की खबर के मुताबिक फैज आलम नाम के युवक ने आरोप लगाया कि पंत की मां और बहन ने उन्हें दो महीने का वेतन नहीं दिया और वेतन की मांग करने पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम पर धमकाया. फैज ने अल्पसंख्यक आयोग को 30 मार्च 2020 को भेजे शिकायती पत्र में कहा है कि रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के रेस्टोरेंट बैक टू बेस चलाते हैं जहां उन्होंने दिसंबर में काम करना शुरू किया था.

तब वेतन के तौर पर 9500 रुपये तय हुए थे. हालांकि फैज का आरोप है कि उन्हें दिसंबर के बाद जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं दिया गया. पांच मार्च को बताया गया कि होटल बंद हो रहा है इसलिए अब काम न आएं. जब फैज ने दो महीने के बकाया वेतन की मांग की तो उन्हें धमकाया गया. फैज ने कहा, 'पंत की मां सरोज ने कहा कि उनका बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है. उसे सभी अधिकारी जानते हैं, यदि दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे देंगे.'
पुलिस शुरू कर चुकी है आऱोपों की जांच


फैज ने बताया कि वह बेरोजगार हो गए हैं. उनके पिता नहीं है औऱ घर में दो बहनों और मां का खर्चा वही अकेले उठाते हैं. ऐसे में वह फिलहाल काफी मुश्किल स्थिति में है. इस संबंध में सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिले हैं. सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए गए थे. हालांकि अब तक पूरे मुद्दे पर पंत या उनके परिवार की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है.

लगातार दूसरी बार अर्जुन अवॉर्ड के लिए नहीं भेजा नाम, तो भड़का यह खिलाड़ी

1983 वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म में इन दिग्गज क्रिकेटर्स के बेटे निभा रहे अपने पिता की भूमिका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज