लाइव टीवी

एमएस धोनी के फार्महाउस पर ये काम करते दिखे ऋषभ पंत, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 2:31 PM IST
एमएस धोनी के फार्महाउस पर ये काम करते दिखे ऋषभ पंत, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
ऋषभ पंत को एमएस धोनी का उत्‍तराधिकारी कहा जा रहा है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का चयन बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बतौर विकेटकीपर किया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 2:31 PM IST
  • Share this:
बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए  ऋषभ पंत (Bangladesh) को टीम में शामिल किया गया है. चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा था कि वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका देना चाहते हैं ताकी वह खुद को साबित करे. पंत (Rishabh Pant) को लंबे समय से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को उत्तराधिकारी माना जाता रहा है. पंत (Rishabh Pant)  खुद भी धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को अपना रोल मॉडल बताते आए हैं. पंत बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ सीरीज से पहले  धोनी से मिलने रांची (Ranchi) पहुंचे हुए हैं.

धोनी और उनके कुत्तों के साथ दिखे ऋषभ पंत
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ट्विटर पर धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) के साथ तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) के फॉर्म हाउस की है जहां दोनों खिलाड़ी साथ नजर आ रहे हैं. पंत धोनी के कुत्तों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गुड वाइब्स ऑनली'. एमएस धोनी के पास बेल्जियन मैलिनवा, हस्कीज और डच शेफर्ड नस्ल के डॉगीज हैं. इसके अलावा उनके पास देसी नस्ल का डॉगी भी है. हाल ही में एनाटोलियन शेफर्ट नस्ल का कुत्ता भी खरीदा था. धोनी ने अपने कुत्तों के लिए फॉर्म हाउस में बड़ा मैदान बनाया है जहां उनके साथ खेलते हैं और कई बार उनकी वीडियो शेयर कर चुके हैं.



बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में धोनी नहीं पंत टीम में शामिल
धोनी बांग्लादेश के भारत दौरे में भी टीम में शामिल नहीं है. उन्होंने  कहा, ‘विश्व कप के बाद मैंने साफ कर दिया था कि हम अब आगे बढ़ रहे हैं. हम युवाओं को मौका दे रहे हैं और देखिये वे टीम में खुद को स्थापित कर रहे हैं. ऋषभ पंत अच्छा कर रहा है और संजू सैमसन की टीम में वापसी हुई है, मुझे पूरा विश्वास है कि आप हमारी विचार प्रक्रिया को समझ रहे होंगे.’ प्रसाद ने कहा, ‘हमारी निश्चित तौर पर धोनी से बातचीत हुई और उन्होंने भी युवाओं को बढ़ावा देने के हमारे फैसले पर सहमति जतायी.’

क्रिकेट से दूर हैं महेंद्र सिंह धोनी
Loading...

cricket, cricket news, sports news, mahendra singh dhoni, rishabh pant, ms dhoni, indian cricket team, bcci, t20 world cup, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, भारतीय क्रिकेट टीम, टी-20 वर्ल्ड कप, महेंद्र ‌सिंह धोनी, एमएस धोनी, ऋषभ पंत, बीसीसीआई
महेंद्र सिंह धोनी कई मौकों पर ऋषभ पंत को सलाह देते दिखे हैं


धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूरी बनाई हुई है. वेस्टइंडीज दौरे से छुट्टी लेकर वह सेना के साथ ट्रेनिंग करने गए थे. धोनी ने सेना के साथ 15 दिन बिताए जहां उनकी तैनाती साउथ कश्मीर में हुई थी. 15 अगस्त को उनकी ट्रेनिंग का आखिरी दिन था जब उन्होंने लद्दाख में तिरंगा फहराया था. अपनी ट्रेनिंग के दौरान धोनी सियाचीन वॉर मेमोरियल भी गए थे. इन दिनों धोनी घर पर हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. लंबे समय से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चर्चा चल रही है.

जैवलिन थ्रोअर से बने पेसर, 17 साल तक बॉल हाथ में नहीं ली,जन्मदिन पर ली हैट्रिक

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को झटका, कप्तान केन विलियमसन चोटिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...