अपना शहर चुनें

States

इंग्लैंड सीरीज से पहले धोनी से मिले ऋषभ पंत, पत्नी साक्षी ने शेयर की UNSEEN PHOTO

इंग्लैंड दौरे से पहले ऋषभ पंत रविवार को महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आए. (AP)
इंग्लैंड दौरे से पहले ऋषभ पंत रविवार को महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आए. (AP)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच सीरीज का आगाज 5 फरवरी से हो रहा है. इससे पहले ऋषभ पंत पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 10:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हाल ही में नए लुक में नजर आए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ नजर आए. धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें धोनी और साक्षी के साथ ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में धोनी ने हरे रंग की टोपी पहनी हुई है. साक्षी धोनी के साथ सेल्फी ले रही हैं और पीछे ऋषभ पंत खड़े हुए हैं. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच सीरीज का आगाज 5 फरवरी से हो रहा है. इससे पहले पंत धोनी और साक्षी के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं.

इस तस्वीर में ऋषभ पंत लाल रंग की स्वेटशर्ट बने हुए हैं, जिसपर कार्टून कैरेक्टर टॉम की तस्वीर बनी हुई है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने कैप्शन दिया है- मिसिंग यू गायज.... दरअसल, धोनी काफी कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन साक्षी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर धोनी से जुड़े अपडेट और पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में साक्षी ने धोनी के साथ एक नई तस्वीर शेयर की है.

मेरे और विराट के बीच कुछ नहीं बदला, वह कप्तान हैं और मैं उपकप्तान: अजिंक्य रहाणे



साक्षी धोनी की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से एक बार फिर से ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी से तुलना से खुश हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में अहम भूमिका निभाने के बाद वे खेल में अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं.
साक्षी ने धोनी और ऋषभ पंत के साथ सेल्फी शेयर की है (Sakshi Dhoni/Instagram)


बता दें हाल ही में ऋषभ पंत ने ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में नाबाद 89 रन की पारी खेली थी. भारत ने पंत की इस पारी की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया से यह मैच जीता और सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया.

सीए ने आईसीसी से कहा, भारतीय क्रिकेटरों पर नस्लीय टिप्पणी करने वालों की पहचान नहीं हो सकी

ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटे ऋषभ पंत ने धोनी के साथ तुलना पर कहा, ''जब आपकी तुलना धोनी जैसे खिलाड़ी से की जाती है तो बहुत अच्छा लगता है और आप मेरी तुलना उनसे करते हैं. यह शानदार है लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी से तुलना की जाए.''

ऋषभ पंत ने कहा, ''मैं भारतीय क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं क्योंकि किसी युवा खिलाड़ी की किसी दिग्गज से तुलना करना सही नहीं है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज