ऋषभ पंत ने स्पाइडरमैन ड्रेस में शेयर की फोटो, फैंस को कहा-प्यार बरसाना मत छोड़ो

ऋषभ पंत ने स्पाइडरमैन की ड्रेस में शेयर की फोटो (साभार-ऋषभ पंत ट्विटर)

ऋषभ पंत ने स्पाइडरमैन की ड्रेस में शेयर की फोटो (साभार-ऋषभ पंत ट्विटर)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट के चौथे दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्पाइडर मैन गाना गाते नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें आईसीसी ने भी सुपरहीरो स्पाइडरमैन बताया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 8:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में भारत को ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जिताने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अब फैंस के बीच में स्पाइडरमैन के नाम से भी मशहूर हो गए हैं. इस भारतीय विकेटकीपर ने ब्रिसबेन टेस्ट के दौरान स्पाइडरमैन फिल्म का थीम सॉन्ग गुनगुनाया था जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया था. फिर पंत ने खेल के पांचवें दिन नाबाद 89 रन ठोक टीम इंडिया को ब्रिसबेन में टेस्ट सीरीज जिता दी और उसके बाद लोग उन्हें सुपरहीरो स्पाइडरमैन ही कहने लगे. फैंस का ये प्यार ऋषभ पंत को भी बेहद अच्छा लगा और उन्होंने शुक्रवार को एक पोस्ट के जरिए फैंस से एक अपील की.

ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने स्पाइडरमैन (Rishabh Pant Spiderman) की ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही पंत ने फैंस के लिए लिखा- 'ऐसा लग रहा है कि स्टंप्स के पीछे से मेरे छोटे से गाने ने ज्यादा ही जाल फेंक दिया है. स्पाइडरमैन से जुड़ी बातें पसंद आई, ऐसे ही आने दीजिये.' बता दें ब्रिसबेन टेस्ट जिताने के बाद आईसीसी ने भी अपनी पोस्ट में ऋषभ पंत को स्पाइडरमैन बताया था.

पंत ने गाया था स्पाइडरमैन गाना

ब्रिसबेन टेस्ट के चौथे दिन वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे और उसी दौरान ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कहा- 'ऐसे वेब फेंको वेब (मकड़ी का जाल), ऐसे कर के श....' इसके बाद पंत ने गाना गाया-'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन'. पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद जब पंत ब्रिसबेन के हीरो बने तो लोग उन्हें स्पाइडरमैन ही कहने लगे.
IND VS ENG: इंग्लैंड सीरीज से पहले ऋषभ पंत ने शेयर की स्पाइडरमैन की ड्रेस में तस्वीर


IND VS ENG: क्वारंटीन पीरियड का लुत्फ ले रहे हैं रोहित शर्मा, पत्नी रितिका के साथ शेयर की तस्वीर 

इंग्लैंड सीरीज में अच्छा प्रदर्शन लक्ष्य-पंत



ऋषभ पंत अब इंग्लैंड सीरीज के लिये तैयार हैं. पंत ने एक वीडियो के जरिए वीरेंद्र सहवाग को शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'घर ढूंढने की मेहनत से बचाने के लिए शुक्रिया, अब तो बस इंग्लैंड सीरीज जीतने की तैयारी है.' बता दें पंत ने गुरुवार को ट्वीट कर फैंस को बताया था कि उनके घर वाले अब नया घर लेने के लिए कह रहे हैं, इसपर पंत ने फैंस से उनकी राय मांगी थी. इसी पोस्ट पर सहवाग ने उन्हें एक वीडियो भेजकर घर खरीदने का आसान तरीका बताया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज