IND VS ENG: स्पाइडरमैन की तरह जमीन पर चले ऋषभ पंत, वीडियो वायरल

IND VS ENG: ऋषभ पंत ने की स्पाइडरमैन वॉक, वीडियो वायरल (फोटो-ऋषभ पंत इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: ऋषभ पंत ने की स्पाइडरमैन वॉक, वीडियो वायरल (फोटो-ऋषभ पंत इंस्टाग्राम)

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से शुरू होगा, इस बीच दोनों ही टीमें जिम और मैदान पर पसीना बहा रही हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 7:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होना है. इस अहम मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें जिम और मैदान पर पसीना बहा रही है. भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो जिम में अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. ऋषभ पंत मोटेरा स्टेडियम की जिम में स्पाइडरमैन की तरह चलते दिखाई दिये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है.

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें ये विकेटकीपर जमीन पर स्पाइडरमैन की तरह चल रहा है. बता दें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऋषभ पंत स्पाइडरमैन के गाने से सुर्खियों में आ गए थे. ब्रिसबेन टेस्ट में नाबाद अर्धशतक ठोक उन्होंने टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज जिताई तो इसके बाद फैंस उन्हें स्पाइडरमैन ही कहने लगे.



Vijay Hazare Trophy: झारखंड के कप्तान इशान किशन ने खेली 173 रनों की विस्फोटक पारी, सिर्फ चौके-छक्के से बनाए 142 रन
अश्विन-पंड्या और कुलदीप का डांस भी वायरल


बता दें जिम में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आए. अश्विन, कुलदीप यादव और हार्दिक पंड्या ने मोटेरा की जिम में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी. ये वीडियो भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अब इन खिलाड़ियों से फैंस को तीसरे टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया को जीत दिलाने की उम्मीद भी होगी. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को सीरीज में एक भी मैच नहीं गंवाना है. मोटेरा में तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट है और भारत को गुलाबी गेंद से खेलने का ज्यादा अनुभव नहीं है, ऐसे में तीसरा टेस्ट किसी भी ओर जा सकता है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज गुलाबी गेंद से मिलने वाली स्विंग का फायदा उठा सकते हैं. हालांकि खबरें ये हैं कि मोटेरा में भी स्पिन फ्रेंडली विकेट बनने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज