कोरोना के बीच सुरेश रैना के साथ बर्फ के पानी में नहाए ऋषभ पंत, वीडियो वायरल

कोरोना के बीच सुरेश रैना के साथ बर्फ के पानी में नहाए ऋषभ पंत, वीडियो वायरल
ऋषभ पंत और सुरेश रैना ने ली आइस बाथ

कोरोना वायरस की वजह से भारत में अबतक क्रिकेट शुरू नहीं हो पाया है लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है, जिसमें सुरेश रैना (Suresh Raina) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी शामिल हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 10:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं और इसी वजह से देश में अबतक क्रिकेट शुरू नहीं हो पाया है. हालांकि कई भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वो आउटडोर वर्कआउट के साथ-साथ बैटिंग और बॉलिंग प्रैक्टिस भी करने लगे हैं. टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास करना शुरू कर दिया है. ये दोनों खिलाड़ी साथ में प्रैक्टिस कर रहे हैं और साथ में रिकवरी के लिए आइस बाथ भी ले रहे हैं.

बर्फ के पानी में नहाए पंत और रैना
सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो मैदान में मौजूद एक पोर्टेबल स्वीमिंग पूल में बैठे हैं और उसमें बर्फ भी है. इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आते हैं और वो भी सुरेश रैना के साथ पूल में इंजॉय कर रहे हैं. बता दें खिलाड़ी प्रैक्टिस के बाद बर्फ के पानी में नहाते हैं, जिससे उनकी मसल्स रिलेक्स हो जाती हैं और वो अगले दिन के लिए तैयार हो जाते हैं.

पंत को बेहद टैलेंटेड मानते हैं रैना
बता दें सुरेश रैना टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को बेहद टैलेंटेड खिलाड़ी मानते हैं. हालांकि रैना का मानना है कि पंत को टीम इंडिया में सही मार्गदर्शन नहीं मिल पा रहा है. सुरेश रैना स्पोर्ट्स तक से बातचीत में पंत के टैलेंट की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, 'ऋषभ पंत प्रतिभावान खिलाड़ी हैं. किसी को उनके पास जाकर उन्हें सही तरीके से मार्गदर्शन देना चाहिए. जब मैं खेलता था तो गलतियां करने पर युवराज सिंह मुझे समझाते थे. इसलिए ऋषभ पंत को भी समर्थन मिलना जरूरी है.'





सचिन ने की इस गेंदबाज की तारीफ, कहा- ऐसी गेंद दुनिया में कोई और नहीं फेंकता

67 शतक लगाने वाले बल्लेबाज ने कहा- मैदान के बाहर अनुशासन में रहें पृथ्वी शॉ

सुरेश रैना ने कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विदेशी धरती पर टेस्ट शतक लगाया है और वो ऐसा-वैसा खिलाड़ी नहीं है. रैना की मानें तो पंत को अभी तक विश्वास नहीं मिला है. उनकी उम्र बेहद कम है और मीडिया की उनपर काफी नजरे हैं. बता दें ऋषभ पंत को पहले धोनी का उत्तराधिकारी माना जाता था लेकिन अब वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ही नहीं बन पाते क्योंकि केएल राहुल ने विकेटकीपिंग शुरू कर दी है और वो नंबर 5 पर अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज