अपना शहर चुनें

States

ऋषभ पंत ने सुरेश रैना से कही दिल की बात, बोले- मैं सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर-बल्लेबाज बनना चाहता हूं

ऋषभ पंत ने सुरेश रैना को बताई दिल की बात (फोटो-सुरेश रैना इंस्टाग्राम)
ऋषभ पंत ने सुरेश रैना को बताई दिल की बात (फोटो-सुरेश रैना इंस्टाग्राम)

ब्रिसबेन टेस्ट में अपनी धमाकेदार पारी के दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सुरेश रैना (Suresh Raina) को अपने दिल की बात बताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 2:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया ने जब से ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी है, हर किसी की जुबां पर एक ही नाम है...ऋषभ पंत. टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज जिता दी. ऋषभ पंत ने सिडनी टेस्ट में 97 रन बनाकर मैच ड्रॉ कराया और उसके बाद पंत ने ब्रिसबेन में नाबाद 89 रन बनाकर टीम इंडिया को मैच और सीरीज जिता दी. ऋषभ पंत की इस पारी ने उनके आलोचकों के मुंह बंद कर दिये, वहीं कई दिग्गज खिलाड़ी उनके मुरीद बन गए हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी ऋषभ पंत की काफी तारीफ की है. साथ ही उन्होंने फैंस के साथ पंत के दिल की बात भी साझा की.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने क्रिकबज के साथ खास बातचीत में बताया कि ऋषभ पंत दुनिया के बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज बनना चाहते हैं. सुरेश रैना ने बताया कि पंत ने एक दिन उनसे अपने दिल की बात कही. रैना बोले-'पंत ने एक दिन मुझसे कहा, भैया, मैं दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज बनना चाहता हूं.' सुरेश रैना ने ये भी कहा कि ऋषभ पंत चाहते हैं कि कोई उनकी बात सुने और उन्होंने वैसा ही किया.

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद वाशिंगटन सुंदर ने शेयर की अपनी 2 अनमोल संपत्ति की तस्‍वीर



IND vs ENG: सीरीज का आगाज करने से पहले चेन्‍नई में बनेगी विराट कोहली की 'टीम इंडिया'
पंत में है महान क्रिकेटर बनने का दम-रैना
सुरेश रैना ने कहा कि ऋषभ पंत के अंदर महान क्रिकेटर बनने की काबिलियत है. उन्होंने कहा, 'मेरी नजर में ऋषभ पंत में अपार टैलेंट है, वो भारत के महान क्रिकेटर बन सकते हैं. पिछले साल जून में उनकी फॉर्म खराब थी और लगातार उनकी आलोचना हो रही थी. वो इन सब बातों को छोड़कर सिर्फ मुझसे बात करना चाहते थे. ऋषभ पंत मुझसे कोई सलाह नहीं चाहते थे, वो बस अपनी बात मुझसे कहना चाहते थे.' बता दें लॉकडाउन खुलने के बाद सुरेश रैना और ऋषभ पंत ने साथ में काफी वक्त बिताया. रैना और पंत साथ में प्रैक्टिस करते देखे गए थे. हालांकि पंत का बल्ला आईपीएल 2020 में नहीं चला लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इस विकेटकीपर ने अपना जलवा दिखाया और टीम इंडिया को ऐतिहासिक सीरीज जिताई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज