Home /News /sports /

रोहित शर्मा के जन्मदिन पर 'नाराज' हुई पत्नी रितिका सजदेह, ये है वजह

रोहित शर्मा के जन्मदिन पर 'नाराज' हुई पत्नी रितिका सजदेह, ये है वजह


हर कोई सोच रहा था कि वह रितिका के खुशी के आंसू हैं, मगर रोहित ने हाल ही में खुलासा किया कि वो आंसू किसी और कारण से आए थे. मयंक अग्रवाल के साथ बात करते हुए रोहित ने कहा कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी से आंसूओं का कारण पूछा था.

हर कोई सोच रहा था कि वह रितिका के खुशी के आंसू हैं, मगर रोहित ने हाल ही में खुलासा किया कि वो आंसू किसी और कारण से आए थे. मयंक अग्रवाल के साथ बात करते हुए रोहित ने कहा कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी से आंसूओं का कारण पूछा था.

टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज 33 साल के हो गए हैं और उन्हें पूरी दुनिया से जन्मदिन की बधाई मिल रही है

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के फैंस के लिए 30 अप्रैल का दिन बेहद खास है क्योंकि आज भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का जन्मदिन है. रोहित शर्मा 33 साल के हो गए हैं और पूरा क्रिकेट जगत उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है. रोहित शर्मा के बेहद करीबी दोस्त माने जाने वाले युजवेंद्र चहल ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. हालांकि इस तस्वीर ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को नाराज कर दिया.

    चहल से नाराज हुई रितिका सजदेह
    रोहित (Rohit Sharma) के जन्मदिन पर युजवेंद्र चहल ने अपनी और हिटमैन की एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा के मुंह पर हाथ लगाया हुआ है और वो उन्हें स्माइल करा रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए चहल ने लिखा, 'आपके जन्मदिन पर मुझे सभी को ये बताने का मौका मिला है कि आपकी मुस्कुराहट के पीछे का राज क्या है.. हैप्पी बर्थडे रोहित शर्मा.'

    चहल के पोस्ट से रितिका नाराज!


    युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के इस पोस्ट से रितिका को थोड़ा निराशा हुई. उन्होंने चहल के पोस्ट पर कमेंट किया, 'मुझे लगता है कि आप एक या दो राज भूल रहे हैं.' दरअसल रितिका यहां युजवेंद्र को ये बताना चाहती थीं कि रोहित शर्मा की मुस्कुराहट की वजह या राज वो खुद और उनकी बेटी समायरा भी है.

    रितिका सजदेह ने ऐसे दी रोहित को मुबारकबाद
    वैसे रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने भी अपने पति रोहित शर्मा को बड़े खास मैसेज के साथ जन्मदिन की बधाई दी. रितिका ने रोहित शर्मा के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उस आदमी को जन्मदिन मुबारक जो मेरी सांस रुकने तक मुझे हंसाता है. मेरे पसंदीदा ट्रैवल साथी, मेरे बेस्ट फ्रेंड और बेस्ट पिता को जन्मदिन मुबारक. साथ ही वो शख्स जो तब भी गाना नहीं गाता जब उनकी जिंदगी उस पर निर्भर करती हो. जन्मदिन मुबारक. लव यू रो. '

    पति रोहित को रितिका ने ऐसे किया विश


    रितिका सजदेह के इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'रितिका प्लीज मेरी तरफ से रोहित के गाल खींचना और उसके मुंह पर केक लगाना.' बता दें युवराज सिंह की वजह से ही रोहित की जिंदगी में रितिका आई थीं. दरअसल रितिका युवराज सिंह के स्पॉन्सर्स को मैनेज करती थीं और उसके बाद युवराज के कहने पर रोहित ने भी रितिका से संपर्क साथा. इसके बाद दोनों को प्यार हो गया और फिर दोनों ने सात फेरे भी ले लिये.

    पहली नजर में ही खूबसूरत आंखों वाली कुड़ी को दिल दे बैठे थे गावस्‍कर

    धोनी से अचानक ओपनिंग की बात सुनकर 'डर' गए थे रोहित शर्मा, फिर ऐसे बद

    Tags: Happy Birthday Rohit Sharma, Sports news, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर