IPL 2021: राजस्थान की हार से दुखी रियान पराग ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर नहीं होगा यकीन

IPL 2021: राजस्थान की हार के बाद रियान पराग ने दुखी होकर किया अजीब ट्वीट (फोटो-रियान पराग इंस्टाग्राम)

IPL 2021: राजस्थान की हार के बाद रियान पराग ने दुखी होकर किया अजीब ट्वीट (फोटो-रियान पराग इंस्टाग्राम)

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच महज 4 रनों से गंवा दिया. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन बनाए थे और राजस्थान की टीम 217 रन बना पाई. हार के बाद ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag Tweet) ने अपने ही खिलाफ ट्वीट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 4:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के चौथे मैच में सोमवार को बेहद ही रोमांचक अंदाज में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया. 222 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 217 रन बना पाई और संजू सैमसन के शतक के बावजूद उसे हार मिली. इस हार के बाद टीम के ऑलराउंडर रियान पराग ने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. किसी ने रियान पराग (Riyan Parag Tweet) से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं की होगी और बाद में जब इस क्रिकेटर को गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया.

रियान पराग ने राजस्थान रॉयल्स की हार के बाद खुद पर ही सवाल खड़े किये. हार के चंद मिनटों बाद रियान पराग ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं बकवास हूं.' रियान पराग के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उन्हें सांत्वना दी. हालांकि रियान पराग ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

रियान पराग थे खुद से नाराज

बता दें रियान पराग ने ये ट्वीट इसलिए किया क्योंकि अंतिम लम्हों में वो आउट हो गए. रियान पराग ने 11 गेंदों में 25 रनों की तेज-तर्रा पारी खेली, जिसमें उन्होंने एक चौका और 3 छक्के लगाए. लेकिन 17वें ओवर में वो शमी की गेंद पर विकेटकीपर केएल राहुल को कैच थमा बैठे. शमी की बाउंसर उनके दस्तानों में लगकर राहुल के हाथों में चली गई. पराग के इस विकेट के बाद राहुल तेवतिया 4 गेंदों में 2 रन बना पाए और इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मौरिस भी 4 गेंद में 2 ही रन बना पाए. अगर रियान पराग अंतिम समय तक क्रीज पर होते तो राजस्थान ये मैच जीत सकता था.
IPL 2021: रियान पराग ने खुद पर खड़े किये सवाल, बाद में ट्वीट डिलीट किया


KKR vs MI : आईपीएल में कोलकाता की अब मुंबई से भिड़ंत, राहुल चाहर होंगे बाहर! जानें, दोनों की संभावित प्लेइंग-XI

राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाने के लिए कप्तान संजू सैमसन ने भरपूर कोशिश की. बतौर कप्तान अपने पहले ही मैच में सैमसन ने 63 गेंदों में 119 रन ठोके. हालांकि आखिरी ओवर में राजस्थान 13 रन नहीं बना पाया. अंतिम गेंद पर राजस्थान को 5 रनों की जरूरत थी लेकिन अर्शदीप सिंह की आखिरी गेंद पर सैमसन ने दीपक हुड्डा को कैच थमा दिया और पंजाब ने मैच 4 रन से जीत लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज