Home /News /sports /

रियान पराग टीवी होस्ट राघव जुयाल की नस्लीय टिप्पणी से नाराज, कहा- असम भी भारत का हिस्सा है

रियान पराग टीवी होस्ट राघव जुयाल की नस्लीय टिप्पणी से नाराज, कहा- असम भी भारत का हिस्सा है

रियान पराग ने असमी बच्ची पर राघव जुयाल की टिप्पणी पर आपत्ति जताई है (Riyan Parag/Instagram)

रियान पराग ने असमी बच्ची पर राघव जुयाल की टिप्पणी पर आपत्ति जताई है (Riyan Parag/Instagram)

डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) शो से राघव जुयाल (Raghav Juyal) की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस वीडियो क्लिप में, राघव को असम की एक प्रतियोगी के लिए नस्लवादी टिप्पणी करते हुए देखा जा सकता है. इस घटना पर क्रिकेटर रियान पराग (Riyan Parag) ने आपत्ति जताई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टेलीविजन रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) द्वारा की गई नस्लीय टिप्पणियों ने सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है. शो में जुयाल असम की एक छोटी बच्ची को एक चीनी लड़की के रूप में पेश करते दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा राघव जुयाल ने मोमो और चाउमीन जैसे चीनी व्यंजनों का भी जिक्र किया. जिस तरह से जुयाल ने असम की इस छोटी बच्ची का परिचय दिया, उससे बहुत से लोग नाराज हो गए हैं. दरअसल, जो बात जुयाल ने इस बच्ची का परिचय कराते हुए कही, वह थी, “वह छोटी सी बच्ची, जिसकी चीनी आपको शायद समझ ना आए, लेकिन उसका डांस सभी को समझ में आता है…”

    राघव जुयाल की टीवी शो में इस तरह की नस्ली टिप्पणी से असम के क्रिकेटर रियान पराग (Riyan Parag) भी नाराज हो गए हैं. रियान पराग राघव जुयाल की टिप्पणियों से खुश नहीं हैं और इस मामले पर अपने विचार रखने के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया. राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर ने ट्वीट किया कि असम किसी भी अन्य राज्य की तरह ही भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि इस तरह की तुलनाओं को रोकने की जरूरत है.

    भारत को आईसीसी ने दी 3 बड़े आयोजन की जिम्मेदारी, पाकिस्तान में होगी चैंपियंस ट्रॉफी

    रियान पराग ने ट्वीट किया, ”असम किसी भी अन्य राज्य की तरह भारत का ही हिस्सा है. इस आदमी के लिए मेरे मन में कोई नफरत नहीं है, लेकिन इन तुलनाओं को रोकने की जरूरत है. जय हिन्द.” राघव जुयाल की इस टिप्पणी के बाद मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर उनके कमेंट्स की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है.

    इस मामले में काफी आलोचना होने के बाद राघव जुयाल ने स्पष्टीकरण जारी करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया. जुयाल ने जिस तरह से लड़की का परिचय कराया उसके लिए उन्होंने माफी मांगी है और कहा कि उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. यह कहते हुए कि वह हर बार स्क्रिप्ट पर जाना पसंद नहीं करते, जुयाल ने कहा कि वह पल में सब कुछ करने में विश्वास करते हैं.

    अनुष्का शर्मा ने ग्रीन बिकिनी में शेयर की तस्वीर, विराट कोहली ने किया रोमांटिक कमेंट

    उन्होंने कहा, ”यदि आप मेरे परिचय से आहत हुए हैं तो क्षमाप्रार्थी हूं. ऐसा करना मेरा या चैनल का मकसद नहीं था. आमतौर पर, शो में स्क्रिप्टिंग होती है. मुझे स्क्रिप्ट के हिसाब से ज्यादा जाना पसंद नहीं है. मैं पल में सब कुछ करता हूं और इसे कैप्चर करता हूं और फिर एन्ज्वॉय करता हूं. यह पूरी ईमानदारी के साथ आता है. मैं उस में विश्वास करता हूं.”

    Tags: Assam, Cricket news, Racial Comment, Raghav Juyal, Riyan parag

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर