विराट कोहली ने रियान पराग को बैट पर क्या लिखकर दिया था गिफ्ट? शेयर की तस्वीर

विराट कोहली ने रियान पराग को ऑटोग्राफ किया हुआ बैट गिफ्ट किया था. (Instagram/Riyan Parag)

विराट कोहली ने रियान पराग को ऑटोग्राफ किया हुआ बैट गिफ्ट किया था. (Instagram/Riyan Parag)

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) को आईपीएल के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ऑटोग्राफ का एक बैट गिफ्ट किया था. पराग ने सोशल मीडिया पर एक सेशन के दौरान उस बल्ले की तस्वीर शेयर की, जिस पर विराट का एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ने इस फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. चाहे शांत रहकर मैदान पर लक्ष्य का पीछा करना हो या अपने डांस मूव्स से प्रभावित करना हो, वह छाए रहते हैं. पराग ने टीम के लिए 26 मैचों में 126.07 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से कुल 324 रन बनाए हैं. कई अन्य युवाओं की तरह पराग भी विराट कोहली को अपना आइडल मानते हैं और कई मौकों पर भारतीय कप्तान की प्रशंसा करते हैं. उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान कोहली का साथ भी मिला, तब भारतीय कप्तान ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ वाला बल्ला भी गिफ्ट किया था.

19 वर्षीय पराग ने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर एक सेशन में हिस्सा लिया और सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने पूछा कि उनका सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी ऑटोग्राफ कौन सा है. पराग ने तुरंत फोटो शेयर की जिसमें विराट कोहली के ऑटोग्राफ किया हुआ बल्ला नजर आया. इस पर विराट ने एक मैसेज भी लिखा था.


कोहली की निरंतरता और तीनों फॉर्मेट में रन बनाने की भूख ऐसी है कि उन्होंने दुनिया भर में कई क्रिकेट प्रेमियों को उनके नक्शेकदम पर चलने के लिए प्रेरित किया है. कोहली ने जो बल्ला रियान को गिफ्ट किया, उस पर एक अच्छा संदेश भी लिखा, "डियर रियान, खेल का आनंद लो. गुड लक.'
इसे भी पढ़ें, कोहली और रोहित को हो सकती है फाइनल में 'परेशानी', वेंगसरकर ने बताया बड़ा कारण

पराग राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल-2021 के पहले हाफ में कुछ खास नहीं कर सके और 6 पारियों में 19.50 के औसत से केवल 78 रन ही बनाए. आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी मैच सितंबर-अक्टूबर में आयोजित किए जाएंगे. पूर्व चैंपियन टीम रॉयल्स के पास अभी दूसरे चरण में पांच से अधिक गेम बाकी हैं और 19 वर्षीय पराग अब भी बल्ले से आसान योगदान दे सकते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज