होम /न्यूज /खेल /

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने इंग्लिश गेंदबाजों की उधेड़ी बखिया, 200 की स्ट्राइक रेट से कूट डाले रन

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने इंग्लिश गेंदबाजों की उधेड़ी बखिया, 200 की स्ट्राइक रेट से कूट डाले रन

सचिन ने 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन. (Twitter/Sachin)

सचिन ने 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन. (Twitter/Sachin)

Road Safety World Series 2022: देहरादून में आज खेल जगत में 'क्रिकेट के भगवान' के रूप में मशहूर सचिन तेंदुलकर का पुराना अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ महज 20 गेंदों में 200.00 की स्ट्राइक रेट से 40 रन ठोक डाले. इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके एवं तीन बेहतरीन छक्के निकले.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

सचिन तेंदुलकर ने 200 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन
इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ 20 गेंद में 40 रन बनाए
सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं जमकर सराहना

नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) का 14वां मुकाबला आज इंडिया लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच देहरादून में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में खेल जगत में ‘क्रिकेट के भगवान’ के रूप में मशहूर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का पुराना अंदाज देखने को मिला. दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर हुई भारतीय टीम के लिए पारी का आगाज करने नमन ओझा और कैप्टन सचिन तेंदुलकर आए. इस दौरान सचिन अपने पुराने अंदाज में नजर आए, और महज 20 गेंदों में 200.00 की स्ट्राइक रेट से 40 रन ठोक डाले. इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके एवं तीन बेहतरीन छक्के निकले.

प्रचंड रूप में नजर आ रहे सचिन को पवेलियन की राह इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाड़ी क्रिस शॉफिल्ड ने दिखाई. सचिन इंडिया लीजेंड्स के लिए दूसरे विकेट के रूप में सातवें ओवर में आउट हुए. सचिन का विकेट जब गिरा उस दौरान भारतीय टीम का स्कोर 6.2 ओवर में 67 रन था.

यह भी पढ़ें- PAK vs ENG, 2nd T20I: मोईन अली नाम का नेशनल स्टेडियम में आया तूफान, ठोक डाली तूफानी फिफ्टी

सचिन के इस विस्फोटक पारी को देख पूरा सोशल मीडिया झूम उठा है. लोग अपने चहेते खिलाड़ी की जमकर सराहना कर रहे हैं. एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ’49 वर्ष की आयु. फिर भी वही आग.’

एक अन्य यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की क्या पारी है?

क्या हम 1998 में हैं????

भगवान की ओर से क्या मनोरंजक दस्तक है.

सचिन का यह प्यारा वीडियो देखिए.

बता दें खबर लिखे जाने तक इंडिया लीजेंड्स ने 15 ओवर की समाप्ति के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए हैं. टीम के लिए आज के मुकाबले में सर्वोच्च स्कोरर सचिन तेंदुलकर रहे. इसके अलावा युवराज सिंह ने नाबाद 31 और यूसुफ पठान ने नाबाद 27 रनों का योगदान दिया.

Tags: Indian Cricket Team, Road Safety world series, Sachin tendulkar, Team india

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर