वीरेंद्र सहवाग बोले- भगवान क्रिकेट खेलने से बाज नहीं आ रहे, सुइयां लगवाकर खेलेंगे मैच

बांग्लादेश के खिलाफ सचिन और सहवाग ने 10 विकेट से जीत दिलाई थी.

बांग्लादेश के खिलाफ सचिन और सहवाग ने 10 विकेट से जीत दिलाई थी.

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स की टीम मंगलवार को इंग्लैंड लीजेंड्स से भिड़ेगी. इंडिया ने अब तक एक भी मैच नहीं गंवाया है और तीनाें मैच जीते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2021) के मुकाबले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेले जा रहे हैं. पिछले साल मुंबई में 4 मैच के बाद ही टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था. 5 मार्च से एक बार फिर मुकाबले शुरू हो चुके हैं. 6 टीमें इसमें शामिल हो रही हैं. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. टीम ने अब तक खेले सभी तीन मैच जीते हैं और अंक तालिका में टॉप पर है.

इंडिया लीजेंड्स मंगलवार को इंग्लैंड लीजेंड्स से भिड़ेगी. मैच के पहले दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में सचिन फिजियोथेरेपिस्ट के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पर सहवाग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि भगवान हैं हमारे. अभी भी क्रिकेट खेलने से बाज नहीं आ रहे हैं. अब सूइंया लगवाकर मैच खेलेंगे. इस पर सहवाग ने युवराज ने पूछा तो उन्होंने कहा कि तू शेर है पर वो है बब्बर शेर है. जब सहवाग ने सचिन से प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा कि तेरे सामने कोई प्रतिक्रिया दे सकता है क्या.


यह भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम इंग्लैंड में खेलेगी टेस्ट, 7 साल बाद मिलेगा ऐसा मौका
यह भी पढ़ें: साउथेम्प्टन में खेला जाएगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुष्टि की

रायपुर में खेले अपने पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया था. बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 109 रन बनाए थे. जवाब में इंडिया ने लक्ष्य को 10.1 ओवर में बिना विकेट के हासिल कर लिया था. सहवाग ने 35 गेंद पर नाबाद 80 रन बनाए थे. 10 चौके और 5 छक्के लगाए थे. सचिन तेंदुलकर भी 33 रन बनाकर नाबाद रहे थे. वहीं ब्रायन लारा की अगुवाई में वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है. तीनों मैच में उसे हार मिली है. अंतिम मैच में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ लारा नाबाद 53 रन बनाए थे. इसके बाद भी टीम नहीं जीत सकी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज