नीली जर्सी में नजर आए इरफान और यूसुफ पठान, संन्‍यास के बाद फिर से भारत के लिए खेलेंगे

इरफान और यूसुफ पठान रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की भारतीय टीम का हिस्‍सा है (फोटो क्रेडिट: इरफान पठान इंस्‍टाग्राम )

इरफान और यूसुफ पठान रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की भारतीय टीम का हिस्‍सा है (फोटो क्रेडिट: इरफान पठान इंस्‍टाग्राम )

इरफान पठान ने भाई यूसुफ पठान के साथ नीली जर्सी में अपनी एक फोटो शेयर की और कहा कि संन्‍यास के बाद की तस्‍वीर है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेट में पठान ब्रदर्स के नाम से मशहूर इरफान पठान (irfan pathan) और यूसुफ पठान (yusuf pathan) संन्‍यास के बाद एक बार फिर से साथ में भारत के लिए खेलते नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही यूसुफ ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब भाईयों की यह जोड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज (road safety world series) में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व करती हुई नजर आ सकती है. इरफान पठान ने यूसुफ के साथ नीली जर्सी में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, साथ ही लिखा कि संन्‍यास के बाद की तस्‍वीर.

पिछले साल कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2021) स्थगित हो गई थी, जो इस बार 5 मार्च से एक बार फिर से शुरू हो रही है. 2020 में इस टूर्नामेंट को 4 मैचों के बाद कोविड-19 की वजह से रद्द कर दिया गया था.

road safety world series, irfan pathan, yusuf pathan, sachin tendulkar, cricket news

अब इस साल छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur) में होने वाली इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स यात्रा संबंधी प्रतिबंधों के कारण हिस्सा नहीं ले पाएंगे. छह टीमों के इस इवेंट में इंग्लैंड लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स नाम की दो नई टीमों को जोड़ा गया है. पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन इंग्लैंड लीजेंड्स और मोहम्मद रफीक बांग्लादेश लीजेंड्स की कमान संभालेंगे.
यह भी पढ़ें : 

Road Safety World Series 2021: आज से शुरू, जानें शेड्यूल, टीमें और लाइव टेलीकास्ट के बारे में

India vs England: जेम्स एंडरसन ने किया 900वां शिकार, विकेट चटकाने में शेन वॉर्न-अनिल कुंबले से बेहतर



हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले नमन ओझा, आर विनय कुमार और यूसुफ पठान इस टूर्नामेंट में भारतीय लीजेंड्स टीम का हिस्सा बने हैं. वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ जैसे खिलाड़ी इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा हैं. इस टीम की कमाम सचिन तेंदुलकर संभालेंगें. वहीं, ब्रायन लारा (वेस्टइंडीज), जोंटी रोड्स (दक्षिण अफ्रीका) और तिल्करत्ने दिलशान (श्रीलंका) की टीम की कप्तानी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज