35 गेंदों पर 80 रन जड़ने के बाद सहवाग ने कहे ये 3 शब्‍द, छुपा है तूफानी बल्‍लेबाजी का राज

वीरेंद्र सहवाग ने बांग्‍लादेश के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी (फोटो क्रेडिट: वीरेंद्र सहवाग इंस्‍टाग्राम )

वीरेंद्र सहवाग ने बांग्‍लादेश के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी (फोटो क्रेडिट: वीरेंद्र सहवाग इंस्‍टाग्राम )

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20) में इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से हरा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. वीरेंद्र सहवाग (virendra Sehwag) की तूफानी बल्‍लेबाजी के दम पर सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) की अगुआई वाली इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series T20) में बांग्लादेश लीजेंड्स (India Legends vs Bangladesh Legends) को एकतरफा अंदाज में 10 विकेट से हरा दिया. बांग्‍लादेश के दिए 110 रनों के लक्ष्य को भारत ने 11वें ओवर में ही हासिल कर लिया. सहवाग ने 35 गेंदों पर नाबाद 80 रन बनाए. सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों पर 33 रन बनाए.

जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सहवाग ने सोशल मीडिया पर इस मैच की कुछ तस्‍वीरें शेयर की और तीन शब्‍द कहें, जिसमें उनकी तूफानी बल्‍लेबाजी का राज छुपा हुआ है. सहवाग ने तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि परम्‍परा, प्रतिष्‍ठा और अनुशासन. दूसरे छोर पर सचिन तेंदुलकर के साथ गेंद को देखना और मारना मजेदार था.





एक ओवर में जड़े 19 रन 
वीरेंद्र सहवाग ने महज 20 गेंदों में अर्धशतक लगाया. सहवाग ने छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने अपने पुराने ही अंदाज में बल्लेबाजी की और भारतीय पारी की पहली ही गेंद पर चौका लगाया. उन्होंने पहले ही ओवर में 19 रन ठोक अपने इरादे जता दिए थे. इसके बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्‍लेबाज ने 8 चौके और 3 छक्के लगाकर अपना पचासा भी पूरा किया.

यह भी पढ़ें : 

VIDEO: वीरेंद्र सहवाग के छक्के ने दिलाई 2003 वर्ल्ड कप की याद, सचिन तेंदुलकर के अंदाज में खेला हैरतअंगेज शॉट

अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी से मांजरेकर नाखुश, कहा- एक बल्लेबाज के तौर पर वो असुरक्षित दिख रहे हैं

सहवाग और सचिन की जोड़ी जब मैदान पर उतरी तो रायपुर के स्टेडियम में दर्शकों का शोर गूंज उठा. सहवाग और सचिन से पहले इंडिया लीजेंड्स के स्पिनर्स ने बांग्लादेशी टीम को परेशान किया. इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेशी टीम को महज 109 रन पर समेट दिया. भारतीय लीजेंड्स के लिए प्रज्ञान ओझा और युवराज सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी की. तेज गेंदबाज विनय कुमार ने भी 2 विकेट चटकाए. मनप्रीत गोनी और यूसुफ पठान को 1-1 विकेट मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज