• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सितारों से सजे टी20 टूर्नामेंट पर गिरी Corona Virus की गाज, खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे सभी मैच

सितारों से सजे टी20 टूर्नामेंट पर गिरी Corona Virus की गाज, खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे सभी मैच

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी सीरीज का हिस्सा हैं

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी सीरीज का हिस्सा हैं

महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) के 10 मामले सामने आए हैं जिसके बाद यह फैसला किया गया है

  • Share this:
    मुंबई. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) जैसे महान खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के मैच महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अब खाली स्टेडियम में होंगे. आयोजकों ने पुणे में गाहुंजे के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में होने वाले मैचों को भी नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में स्थानांतरित कर दिया है.

    डीवाई पाटिल स्टेडियम में होंगे मुकाबले
    आयोजकों द्वारा बुधवार देर रात जारी बयान के अनुसार, ‘देश में मौजूदा स्वास्थ्य आपातकाल को देखते हुए रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के सभी हितधारकों ने फैसला किया है कि सीरीज के बाकी बचे सभी मैच 13 मार्च से डीवाई पाटिल स्टेडियम में दर्शकों की गैरमौजूदगी में होंगे. संशोधित कार्यक्रम के अनुसार इस दिन श्रीलंका लीजेंड्स की टीम दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स से भिड़ेगी.’

    महाराष्ट्र में 10 मामले आए सामने
    महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस के 10 मामले सामने आए. बयान के अनुसार, ‘कोविड-19 के संक्रमण और महाराष्ट्र में इसके बढ़ते मामलों के कारण आयोजन समिति ने सर्वसम्मति से फैसला किया है कि सीरीज का तीसरा चरण जो 14 से 20 मार्च तक पुणे में होना था वह डीवाई पाटिल स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया है और फाइनल सहित बाकी सभी मैच इसी स्थल पर खाली स्टेडियम में होंगे.’ इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री ने यह इशारा भी दिया था कि मुंबई में होने वाले आईपीएल के मैच भी खाली स्टेडियम में कराए जा सकते हैं.

    महाराष्ट्र सरकार नागरिकों की सुरक्षा  को लेकर काफी सख्त
    महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बुधवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सरकार के पास दो ही विकल्प हैं - आईपीएल मैचों को स्थगित करना या फिर उन्हें टीवी दर्शकों तक सीमित रखना. उन्होंने कहा कि सरकार या तो आईपीएल मैचों को स्थगित कर सकती है या फिर उन्हें टेलीविजन के दर्शकों तक सीमित रख सकती है. टोपे ने पत्रकारों से कहा कि राज्य कैबिनेट ने कोरोना वायरस और आईपीएल मैचों पर चर्चा की है.

    ये भी पढ़ें :-

    INDvsSA : धर्मशाला वनडे के लिए ये होगी विराट कोहली की प्लेइंग इलेवन! ऋषभ पंत की छुट्टी लगभग तय

    All England Championship: श्रीकांत और सायना पहले दौर में हुए बाहर, युवा खिलाड़ी लक्ष्य को डेब्यू मैच में मिली जीत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज