होम /न्यूज /खेल /Video: सुरेश रैना ने फाइनल में तिलकरत्ने दिलशान पर साधा निशाना.....वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Video: सुरेश रैना ने फाइनल में तिलकरत्ने दिलशान पर साधा निशाना.....वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

मैच के दौरान शानदार फील्डिंग करते हुए नजर आए सुरेश रैना. (Pic- Twitter)

मैच के दौरान शानदार फील्डिंग करते हुए नजर आए सुरेश रैना. (Pic- Twitter)

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला गया. मैच के दौरान सुरेश रैना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी सीरीज का दूसरा खिलाब अपने नाम किया.
नमन ओझा ने फाइनल में खेली शानदार शतकीय पारी.

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला 1 अक्टूबर को खेला गया. जिसमें इंडिया लीजेंड्स ने एक बार फिर खिताबी जीत दर्ज की है. इस मैच में सचिन तेंदुलकर एंड कंपनी ने श्रीलंका लीजेंड्स को 33 रनों से मात दी. इस मुकाबले के दौरान सुरेश रैना ने फील्डिंग करते समय मजेदार अंदाज में तिलकरत्ने दिलशान पर निशाना लगा दिया. रैना के इस मजाकिया अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, मैदान में बल्लेबाजी कर रहे तिलकरत्ने क्रीज से थोड़ा बाहर निकल गए. इतने में मिस्टर आइपीएल उनकी तरफ तेजी से आगे गए और गेंद को तेजी से फेंकने का इशारा किया. लेकिन तब तक बल्लेबाज क्रीज के अन्दर वापस आ चुके थे. दोनो खिलाड़ियों ने इस मजेदार नोकझोक के बाद एक-दूसरे को गले लगाया.

नमन ओझा ने लगया शानदार शतक

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेड्स की टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज नमन ओझा ने शानदार शतक लगाया. उन्होने 71 गेंदो में 15 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 108 रन बनाए. नमन ओझा की आतिशी पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स की टीम 195 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंची.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका लीजेंड्स 162 रनों पर ही सिमट गई. श्रीलंका की तरफ से इशान जयारत्ने ने 22 गेंदो में 51 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होने इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के भी उड़ाए. लेकिन विनय कुमार ने इशान को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. विनय ने इस अहम मुकाबले में 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए.

नमन ओझा के शतक से खुश हुए सचिन

नमन ओझा ने शानदार छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. शतक के बाद ड्रेसिंग रूम में उपस्थित सभी खिलाड़ी भी ओझा के इस शतकीय पारी से काफी प्रसन्न नजर आए. इसके अलावा ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर भी काफी प्रसन्न नजर आए और उन्होंने खड़े होकर तालियों के साथ उनका स्वागत किया.

Tags: Indian Cricketer, Road Safety world series, Sachin tendulkar, Suresh raina

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें