रॉबिन उथप्पा ने एस श्रीसंत की तुलना कपिल देव-मोहम्मद शमी से की!

रॉबिन उथप्पा ने श्रीसंत की तुलना कपिल-शमी से क्यों की? (फोटो-उथप्पा,श्रीसंत इंस्टाग्राम)

रॉबिन उथप्पा ने श्रीसंत की तुलना कपिल-शमी से क्यों की? (फोटो-उथप्पा,श्रीसंत इंस्टाग्राम)

एस श्रीसंत ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में केरल की टीम में वापसी की थी. इस खिलाड़ी की तेज गेंदबाजी को देख रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने श्रीसंत (S Sreesanth) की तुलना कपिल देव और मोहम्मद शमी से कर दी, जानिये क्या है मामला?

  • Share this:

नई दिल्ली. तेज गेंदबाज एस श्रीसंत  (S Sreesanth) ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी. 38 साल के इस तेज गेंदबाज ने केरल की टीम से खेलते हुए 5 मैचों में 4 विकेट झटके. श्रीसंत के साथ केरल की ओर से खेले रॉबिन उथप्पा ने अब इस तेज गेंदबाज की तारीफ की है. यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने श्रीसंत की तुलना पूर्व कप्तान कपिल देव और मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से कर दी.

रॉबिन उथप्पा ने यूट्यूब शो वेकअप विद सौरभ में कहा, ' श्रीसंत वापसी के बाद लय में दिखाई दिये. उनकी आउट स्विंग और गेंद की सीम पोजिशन अब भी देश में सबसे बेहतरीन है. आप कपिल देव और मोहम्मद शमी के साथ श्रीसंत को रख सकते हैं.'

रफ्तार बढ़ी तो श्रीसंत हो जाएंगे घातक-उथप्पा

रॉबिन उथप्पा ने साथ ही ये बताया कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान श्रीसंत की रफ्तार 125 किमी. प्रति घंटा थी लेकिन अगर वो इसी तरह मेहनत करते रहे तो उनकी रफ्तार 130 के पार चली जाएगी जिसके बाद वो और ज्यादा घातक हो जाएंगे. बता दें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में श्रीसंत काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने प्रति ओवर 9.88 के इकॉनमी रेट से रन दिये थे.
शिखर धवन को टीम इंडिया का कप्तान बनते देखना चाहते हैं दीपक चाहर, बताई वजह

श्रीसंत को धोनी अच्छे से संभालते थे-उथप्पा

रॉबिन उथप्पा ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि श्रीसंत जैसे गेंदबाज को सिर्फ धोनी जैसा कप्तान ही संभाल सकता था. उन्होंने बताया कि श्रीसंत की बल्लेबाज के खिलाफ की गई अपील को रोकने के लिए कई बार धोनी अपनी पोजिशन से उनके पास गए. उथप्पा ने कहा, 'वर्ल्ड कप 2007 के बाद हम हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे थे. शायद एंड्र्यू सायमंड्स नॉन स्ट्राइक एंड पर क्रीज से आगे चले गए और श्रीसंत ने रुककर विकेट उड़ा दिये. श्रीसंत अपील करने लगे, तभी धोनी उनके पास आए और कहा कि जाओ गेंदबाजी करो.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज