अरुण जेटली के बेटे रोहन निर्विरोध चुने गए DDCA अध्यक्ष, संभालेंगे दिल्ली क्रिकेट की जिम्मेदारी

रोहन जेटली निर्विरोध रूप से दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष चुने गए हैं.
रोहन जेटली निर्विरोध रूप से दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष चुने गए हैं.

दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के बेटे रोहन जेटली निर्विरोध (Rohan Jaitley) दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष चुने गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 5:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के बेटे रोहन जेटली निर्विरोध (Rohan Jaitley) दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष चुने गए हैं. रोहन 30 जून 2021 तक इस पद पर बने रहेंगे. बाकी पदाधिकारियों (कोषाध्यक्ष और निदेशक) के लिए चुनाव 5, 6 और 8 नवंबर को होंगे और परिणाम 9 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

रोहन जेटली पेशे से एक वकील हैं. उन्होंने नॉमिशेनंस के आखिरी दिन अपना नामांकन किया. बता दें कि स्वर्गीय अरुण जेटली ने 1999 और 2013 के बीच डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया था. डीडीसीए में रोहन जेटली के सभी गुटों की सर्वसम्मत पसंद होने की उम्मीद थी. इस पद के एकमात्र अन्य उम्मीदवार सुनील कुमार गोयल ने नामांकन दाखिल करने के बाद वापस ले लिया था.

IPL 2020: संजू सैमसन ने मैदान में खुद दिया जवाब- क्यों नहीं मिलता टीम इंडिया में मौका!



रोहन जेटली नॉमिनेशन पेपर भरने के बाद कहा था, ''मेरी प्रतियोगिता में बराबर रुचि है. यह लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए अच्छा है. इसके पीछे विचार यह है कि सही समय पर सही लोगों को उन्होंने कहा था, ''हां, मैंने आज नोमिनेशन फाइल किया है. मैं दिल्ली क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करना चाहता हूं. यह अच्छा है कि इस एसोसिएशन में वापस आना और इसे वहां ले जाना जहां यह थी.''
डीडीसीए का रजत शर्मा के पिछले साल इस्तीफे के बाद लगभग एक साल से बिना किसी मुखिया के काम कर रहा है. गौरतलब है कि रजत शर्मा ने इस एसोसिएशन में भ्रष्टाचार और गैर पेशवराना रवैये की वजह से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद से हाईकोर्ट ने डीडीसीए के कई अधिकारियों को निलंबित किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज