हार के बाद बोले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज- इन 2 भारतीयों का कोई जवाब नहीं

News18Hindi
Updated: September 24, 2018, 12:34 PM IST
हार के बाद बोले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज- इन 2 भारतीयों का कोई जवाब नहीं
पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर टीम इंडिय ने एशिया कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर टीम इंडिय ने एशिया कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2018, 12:34 PM IST
  • Share this:
भारत के खिलाफ एशिया कप सुपर-4 के तीसरे मैच में 9 विकेट से हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भारतीय ओपनरों शिखर धवन और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा. "जिस तरह से मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, जीत का सारा श्रेय उन्हें ही जाता है. रोहित और धवन ने शानदार बैटिंग की. उन्होंने दिखाया कि वे हमसे ज्यादा काबिल हैं. अगर हमें फाइनल में पहुंचना है तो हमें अपने खेल के तरीके पर ज्यादा काम करने की जरूरत है. बांग्लादेश के खिलाफ अब हमारा करो या मरो मैच है, उम्मीद है कि हम उस मैच में जीत हासिल करें."

भारतीय पारी की शुरुआत में ही रोहित शर्मा के दो कैच छूटे उनके बारे में बातचीत करते हुए सरफराज ने कहा, "हमने कैच टपकाकर अपने लिए चीजें कठिन कर लीं. हमने 20-25 रन कम बनाए. साथ ही अगर वे कैच न टपकाते तो चीजें दिलचस्प बन सकती थीं. हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं लेकिन वे जरूरी कैच टपका रहे हैं. दोपहर के बाद चेज़ करना थोड़ा कठिन हो गया था. नए बल्लेबाज के लिए आकर बैटिंग करना आसान नहीं होता क्योंकि दरारें खुल गई थीं. अगर हमने शुरुआती विकेट झटक लिए होते तो यह चेज़ निश्चिततौर पर कठिन होता."

इसके पहले शिखर धवन (114) और कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 111) की एक और लाजवाब शतकीय पारियों के दम पर छह बार की चैम्पियन भारत ने पाकिस्तान को नौ विकेट से हराकर रविवार को एशिया कप-2018 के फाइनल में लगभग प्रवेश कर लिया. भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुपर-4 मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को सात विकेट पर 237 रन पर रोक दिया और फिर 39.3 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. (Input: IANS)
ये भी पढ़ें: पाकिस्तान पर जीत के बाद विराट कोहली ने किया शानदार ट्वीट, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2018, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...