लाइव टीवी

विराट कोहली ने की गलती तो बैंगलोर में लगे रोहित-रोहित के नारे!

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 3:38 PM IST
विराट कोहली ने की गलती तो बैंगलोर में लगे रोहित-रोहित के नारे!
बेंगलुरू में लगे रोहित शर्मा के नारे

चिन्नास्वामी स्टेडियम आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) का घरेलू मैदान है लेकिन वहां रोहित-रोहित के नारे लगे, जानिए क्यों

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 3:38 PM IST
  • Share this:
बैंगलोर. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारत ने गेंदबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की. ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच फ्लॉप साबित हुए. फिंच ने 19 और वॉर्नर ने 3 रन बनाए. हालांकि भारतीय गेंदबाजी के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को हैरान किया. तीसरा वनडे चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है, जिसे विराट कोहली (Virat Kohli) का गढ़ माना जाता है. हालांकि उसी मैदान पर विराट नहीं बल्कि रोहित-रोहित (Rohit Sharma)के नारे लगे.

चिन्नास्वामी में लगे रोहित-रोहित के नारे
दरअसल नवदीप सैनी के ओवर में स्मिथ ने गेंद को मिड ऑफ की तरफ खेला, जिसे विराट ने पकड़ लिया. इसके बाद विराट कोहली ने थ्रो फेंकी और गेंद विकेटकीपर केएल राहुल के ऊपर से निकल गई. अच्छी बात ये रही कि केएल राहुल के पीछे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) थे और उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर पकड़ लिया. घटना के बाद विराट कोहली को अपनी गलती का एहसास हुआ लेकिन स्टेडियम में मौजूद फैंस रोहित-रोहित के नारे लगाने लगे.

रोहित से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद
बता दें बैंगलोर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दो वनडे मैचों में रोहित शर्मा महज 52 रन बना सके हैं. मुंबई में वो 10 रन बनाकर आउट हुए और उसके बाद राजकोट में उन्होंने 42 रन बना डाले. हालांकि रोहित शर्मा से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है क्योंकि उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन रिकॉर्ड है.

रोहित शर्मा का बेहतरीन रिकॉर्ड
बता दें चिन्नास्वामी स्टेडियम में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड शानदार है. उन्होंने यहां तीन पारियों में 106 के धमाकेदार औसत से 318 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक दोहरा शतक और एक अर्धशतक निकला है. साथ ही वो इस मैदान पर 22 छक्के लगा चुके हैं. ये आंकड़े दिखाते हैं कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के लिए कितने बड़ा खतरा होंगे.

टीम इंडिया को लेकर बड़ा बदलाव करने वाले हैं सौरव गांगुली, जारी किया निर्देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर