सरफराज के सामने बोले रोहित शर्मा- अपने लड़कों को कंट्रोल करो

एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं.

News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 7:44 PM IST
सरफराज के सामने बोले रोहित शर्मा- अपने लड़कों को कंट्रोल करो
एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं.
News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 7:44 PM IST
एशिया कप 2018 का आगाज हो गया है. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच की पूर्व संध्या पर सभी टीमों के कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस में रूबरू हुए. इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बाजू में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बैठे थे और सरफराज के बगल में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा बैठे थे. अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने में वक्त था इसलिए कप्तान एक दूसरे से बातचीत करने लगे. वैसे उनका इस बात पर ध्यान नहीं गया कि माइक और कैमरे लगे हुए हैं और वे बेपरवाह बातचीत करने लगे.

इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने मशरफे मुर्तजा के सामने उनके खिलाड़ियों के केस में फंसने के मामले को उठा दिया. इस बीच सरफराज ने रोहित से कहा- इनके लड़के बड़े फंसते हैं. इस बात पर रोहित ने मशरफे को समझाइश देते हुए कहा- आपको अपने खिलाड़ियों को कंट्रोल करना चाहिए.



गौर करने वाली बात है कि इस टूर्नामेंट में विराट कोहली को आराम दिया गया है और रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है. रोहित शर्मा सफेद गेंद के शानदार खिलाड़ी रहे हैं, पर अच्छी टीमों के खिलाफ उनके नेतृत्व कौशल की परीक्षा नहीं हुई है. पिछले साल दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने कप्तानी संभाली थी लेकिन वो टीम इतनी मजबूत नहीं थी.

बल्कि मौजूदा समय में खिलाड़ियों को देखते हुए बांग्लादेश इस समय 50 ओवर की बेहतर टीम है. लेकिन इसमें मुख्य केंद्र इस बात पर होगा कि भारतीय टीम बेहतरीन पाकिस्तान से कैसे खेलती है जिसमें मोहम्मद आमिर के रूप में विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज, मजबूत ऑलराउंडर हसन अली, सलामी बल्लेबाज फखर जमां और प्रतिभाशाली बल्लेबाज बाबर आजम और हैरिस सोहेल मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: आखिरी समय पर BCCI ने एशिया कप के लिए भेजे 5 खिलाड़ी: रिपोर्ट्स
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर