होम /न्यूज /खेल /

IND vs WI 2nd T20: भुवनेश्वर कुमार ने छोड़ा कैच, रोहित ने मारी गेंद पर लात - Video वायरल

IND vs WI 2nd T20: भुवनेश्वर कुमार ने छोड़ा कैच, रोहित ने मारी गेंद पर लात - Video वायरल

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने वनडे और टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को मात दी. (AFP)

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने वनडे और टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को मात दी. (AFP)

India vs West Indies: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दूसरे टी20 मैच के दौरान गुस्सा हो गए, जब भुवनेश्वर कुमार से एक कैच छूट गया. उन्होंने जोर से गेंद पर दे मारी. भारत ने हालांकि इस मैच को 8 रन से जीता और सीरीज भी अपने नाम कर ली. टीम इंडिया ने इससे पहले वनडे सीरीज 3-0 से जीती थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd T20I) को 8 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. रोहित शर्मा ने हालांकि मैच के बाद टीम की फील्डिंग पर निराशा जाहिर की. इस बीच उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गेंद को पैर से मारते दिख रहे हैं.

टीम इंडिया ने पहले वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी जिसके बाद टी20 सीरीज भी अपने नाम कर ली. कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन बनाए. विंडीज टीम 3 विकेट खोकर 178 रन बना सकी और 8 रन से हार गई. भारत के लिए विराट कोहली (52) और ऋषभ पंत (52*) ने अर्धशतक जड़े. मेहमान टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने 62 और रोवमैन पॉवेल ने नाबाद 68 रन का योगदान दिया.

इसे भी देखें, भुवनेश्वर-रवि बिश्नोई की जोड़ी ने छीनी वेस्टइंडीज से जीत, जानें मैच का टर्निंग पॉइंट

रोहित शर्मा का मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वह भुवनेश्वर कुमार के कैच छोड़ने के बाद काफी निराश दिखे. नाराज होकर उन्होंने गेंद पर जोर से लात मारी. पारी के 16वें ओवर की 5वीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार से रोवमैन पॉवेल का कैच छूट गया था. रोहित भी उनके पास खड़े थे. जैसे ही भुवी से कैच छूटा, पास खड़े रोहित ने जोर से गेंद को लात से मारा. हालांकि भुवी ने पूरन को आउट कर पॉवेल के साथ उनकी शतकीय साझेदारी की तोड़ा.

वेस्टइंडीज एक समय इस मैच को जीतने के बेहद करीब पहुंच गया था. उसे जीत के लिए 12 गेंदों पर 29 रन चाहिए थे और उसके 8 विकेट बाकी थे. निकोलस पूरन और रोवमैन पॉवेल क्रीज पर डटे थे. तभी भुवनेश्वर कुमार ने एक ही ओवर में बाजी पलट दी. इस तरह भुवी का ओवर ही मैच का 19वां ओवर टर्निंग पॉइंट साबित हुआ.

Tags: Bhuvneshwar kumar, Cricket news, IND vs WI, India vs west indies, Rohit sharma

अगली ख़बर