लाइव टीवी

आईसीसी ने की रोहित शर्मा से नाइंसाफी, हिटमैन ने भी उठाई आवाज

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 5:48 PM IST
आईसीसी ने की रोहित शर्मा से नाइंसाफी, हिटमैन ने भी उठाई आवाज
रोहित शर्मा ने आईसीसी से पूछा कि कोई छूट गया है . (फाइल फोटो)

आईसीसी ने विराट कोहली (Virat Kohli) सहित चार बल्‍लेबाजों की तस्‍वीर शेयर करके पूछा कि बेहतरीन पुल शॉट कौन मारता है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चोट के कारण क्रिकेट से दूर चल रहे भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईसीसी से ऐसा सवाल पूछा कि उनके फैंस भी भीड़ उमड़ पड़ी. दरअसल आईसीसी अक्‍सर फैंस के साथ जुड़ने के लिए सवाल जवाब  करती रहती है. इसी कड़ी में आईसीसी ने दुनिया के चार बल्‍लेबाजों की तस्‍वीर शेयर करके फैंस से पूछा कि इनमें से पहले और वर्तमान में कौन सा बेहतरीन पुल शॉट मारने वाला बल्‍लेबाज है. आईसीसी ने फैंस के सामने जो चार विकल्‍प रखे, उनमें भारतीय कप्‍तान विराट कोहली, वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज सर विव रिचर्ड्स, रिकी पोंटिंग और हर्शल गिब्‍स शामिल हैं. आईसीसी की इस फोटो पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने पूछा कि यहां कोई एक छूट गया है. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लगता है कि घर से काम करना आसान नहीं है.

इस फोटो पर राजस्‍थान के खिलाड़ी दिशांत याग्निक ने कहा कि 10 मीटर की दूरी से उन्‍होंने कई बार रोहित को पुल शॉट लगाते हुए देखा है. उन्‍होंने कहा कि हमसे पूछाे कि जब वह बेखौफ पुल शॉट मारते हैं तो उस शॉट से उन्‍हें कितना दर्द होता है.

चोट के कारण क्रिकेट से दूर हैं रोहित
ज्‍यादातर भारतीय फैंस भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बेहतरीन पुलर नहीं मानते. फैंस भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को क्रिकेट इतिहास का बेस्‍ट पुलर मानते हैं. फिलहाल चोट के चलते रोहित शर्मा क्रिकेट से दूर हैं. न्‍यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान आखिरी मैच में उनकी पिंडलियों में चोट लग गई थी, जिस वजह से वह न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्‍ट सीरीज से बाहर हो गए थे. उम्‍मीद की जा रही थी कि रोहित शर्मा आईपीएल में चौके छक्‍कों की बारिश करते नजर अएंगे, मगर कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.



 

टीम के साथी खिलाड़ी का बयान, रोहित शर्मा के 'कारण' न्‍यूजीलैंड से हारा भारत

जिस पार्क से निकल सचिन ने दुनिया में जमाई धाक, आज वहां से 'गायब' हुआ क्रिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 5:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर