Home /News /sports /

rohit sharma asks bcci for a short break after ipl 2022 team india

रोहित शर्मा ने खराब प्रदर्शन के बाद मांगा ब्रेक, 3 सीरीज के लिए चुनी जानी है भारतीय टीम

India vs South Africa T20 Series: रोहित शर्मा ने बीसीसीआई से मांगा ब्रेक. (AFP)

India vs South Africa T20 Series: रोहित शर्मा ने बीसीसीआई से मांगा ब्रेक. (AFP)

India vs South Africa T20 Series: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच अगले महीने घर में टी20 सीरीज होनी है. आईपीएल 2022 के मुकाबले 29 मई को खत्म हो रहे हैं. इसमें अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम में जगह मिल सकती है.

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) लगभग खत्म होने वाला है. 74 में से सिर्फ 5 मुकाबले बचे हैं. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम टी20 लीग के 15वें सीजन से बाहर हो चुकी है. उनकी अगुआई वाली मुंबई इंडियंस की टीम टेबल में सबसे निचले पायदान पर रही. रोहित का बल्ला भी खामोश रहा. वे एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके. 29 मई को टी20 लीग का फाइनल होना है. इस बीच टीम इंडिया (Team India) के इंटरनेशनल मुकाबलों की तैयारी शुरू हो चुकी है. अगले महीने उसे 9 जून से साउथ अफ्रीका से 5 मैचों की टी20 सीरीज घर में खेलनी है.

इनसाइड स्पोर्ट्स के अनुसार, रोहित शर्मा ने बीसीसीआई से आईपीएल के बाद ब्रेक मांगा है. एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि हां रोहित ने ब्रेक मांगा है. इसे समझा जा सकता है. उन्होंने मुंबई की ओर से लीग के सभी मुकाबले खेले. ऐसे में वे इंग्लैंड दौरे से पहले रिफ्रेश होना चाहते हैं. सेलेक्टर्स जल्द ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज, इंग्लैंड दौरे और आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम चुनने जा रहे हैं.

2 टीमों का होगा चयन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के मुकाबले 9 से 19 जून तक खेले जाने हैं. इस सीरीज के लिए शिखर धवन की अगुआई में युवा टीम को मौका दिया जा सकता है. सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा. सीनियर टीम 15 जून के आस-पास इंग्लैंड रवाना होगी. उसे वहां 1 जुलाई से एकमात्र टेस्ट खेलना है. यह पिछले साल हुई सीरीज का अंतिम मैच है, जो कोरोना के कारण नहीं खेला जा सका था. सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है.

IPL 2022: विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह! आईपीएल का खराब प्रदर्शन बड़ी वजह

LSG vs RCB: आरसीबी को लखनऊ के इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान, 2 तो 500 से अधिक रन बना चुके

टीम को इंग्लैंड में 3 टी20 और 3 वनडे के मुकाबले भी खेलने हैं. इसके अलावा 26 और 28 जून को आयरलैंड से 2 टी20 मैच होना है. इसमें भी युवा खिलाड़ी ही उतरेंगे. बतौर कोच वीवीएस लक्ष्मण आयरलैंड जा सकते हैं.

Tags: BCCI, India Vs England, India vs South Africa, IPL, IPL 2022, Rohit sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर