IND VS ENG: रोहित शर्मा ने पहली ही गेंद पर लगाया छक्का लगाकर रचा इतिहास

IND VS ENG: चौथे टी20 में रोहित शर्मा ने पहली ही गेंद पर लगाया छक्का (फोटो-AFP)

IND VS ENG: चौथे टी20 में रोहित शर्मा ने पहली ही गेंद पर लगाया छक्का (फोटो-AFP)

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) महज 12 रन पर आउट हुए, जोफ्रा आर्चर ने लिया विकेट

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 8:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टी20 मैच में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद धमाकेदार रही. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच की पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर टीम का खाता खोला. इंग्लैंड ने पहला ओवर आदिल रशीद को सौंपा था और उन्होंने पहली ही गेंद गुगली फेंकी. लेकिन रोहित शर्मा ने गेंद को तुरंत पढ़ लिया और उसे बाउंड्री लाइन के बाहर भेज दिया.

पहली ही गेंद पर छक्का लगाते ही रोहित शर्मा ने इतिहास रच दिया. रोहित शर्मा भारत के पहले बल्लेबाज बन गए जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल में मैच की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा. हालांकि रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके. रोहित शर्मा 12 गेंदों में 12 रन ही बना सके. रोहित शर्मा को जोफ्रा आर्चर ने अपनी ही गेंद पर कैच लपक आउट किया.

टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फ्लॉप

चौथे टी20 मैच में भी टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फ्लॉप रहा. केएल राहुल लगातार चौथे मैच में फ्लॉप पर रहे. राहुल 17 गेंदों पर सिर्फ 14 रन ही बना सके, उन्हें बेन स्टोक्स ने आउट किया. इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने भी बेहद खराब शॉट खेल अपना विकेट गंवाया. विराट कोहली लेग स्पिनर आदिल रशीद का शिकार हुए. सीरीज में दूसरी बार रशीद ने विराट कोहली को अपना शिकार बनाया. रशीद ने कुल 8 बार विराट कोहली का विकेट चटकाया है. कोहली 5 गेंदों पर 1 ही रन बना सके. टी20 इंटरनेशनल में विराट कोहली पहली बार स्टंप आउट हुए. हालंकि अपना पहला मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने महज 28 गेंदों में अर्धशतक लगा खुद को साबित किया.
ND VS ENG: टीम इंडिया का प्रदर्शन देख बोले सहवाग- लगता है बुमराह को हनीमून पर नहीं जाने देंगे 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव

इससे पहले विराट कोहली ने चौथे टी20 के लिए प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किये. इशान किशन और युजवेंद्र चहल की जगह राहुल चाहर और सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया. इशान किशन चोट के चलते टीम से बाहर हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज