होम /न्यूज /खेल /IND VS BAN: रोहित शर्मा से नाराज पूर्व चयनकर्ता बोले, बांग्लादेश को जीत थाली में परोसकर दे दी

IND VS BAN: रोहित शर्मा से नाराज पूर्व चयनकर्ता बोले, बांग्लादेश को जीत थाली में परोसकर दे दी

सबा करीम ने रोहित शर्मा की रणनीति पर सवाल खड़े किए. (AP)

सबा करीम ने रोहित शर्मा की रणनीति पर सवाल खड़े किए. (AP)

भारतीय टीम की बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में हार के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर कई तरह के सवाल उठने लग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में हार मिली थी
पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने रोहित शर्मा की रणनीति पर सवाल खड़े किए
दूसरा वनडे मैच 7 दिसंबर (बुधवार) को खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. बांग्लादेश की टीम ने आखिरी विकेट के लिए कुल 51 रनों की साझेदारी की थी. जिसमें मेहदी हसन मिराज ने नाबाद 38 और मुस्तफिजुर रहमान ने नाबाद 10 रन की पारी खेली थी. हार के बाद भारत के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम (Saba Karim) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की रणनीति पर सवाल खड़े किए हैं.

सबा करीब ने इंडिया न्यूज से बातचीत के दौरान कहा,” हम अगर आखिरी कुछ ओवरों में भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो वह सही लेंथ पर नहीं की गई थी. रोहित शर्मा की भी कप्तानी पर कुछ सवाल हैं. उस पर भी बात होनी चाहिए. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा की कप्तानी समझ से बाहर थी. जब बांग्लादेश के नौ विकेट गिर चुके थे तो वह आसानी से सिंगल और डबल भाग रहे थे.’

VIDEO: शिखर धवन के बर्थडे को टीम इंडिया ने बनाया स्पेशल… ताली बजाते नजर आए हेड कोच राहुल द्रविड़

IND vs BAN 2nd ODI Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच का फ्री में लुत्फ उठाने के लिए आजमाएं ये तरीका

उन्होंने आगे कहा,” जब बांग्लादेश आखिरी विकेट के लिए बल्लेबाजी कर रहे थे तो भारतीय टीम संतुष्ट नजर आ रही थी. उन्हें लग रहा था कि बांग्लादेश 50 रन नहीं बना पाएगा और वह इसे डिफेंड कर लेंगे. अंतिम के ओवरों में सिंगल डबल लेना किसी भी भारतीय खिलाड़ी को परेशान नहीं कर रहा था. भारत ने बहुत खराब क्रिकेट खेली. उन्हें जीतना चाहिए था. उन्होंने जीत बांग्लादेश को थाली में सजाकर दे दी”.

बता दें कि भारतीय टीम अगला वनडे मुकाबला 7 दिसंबर (बुधवार) को खेलने उतरेगी. भारतीय टीम की नजर इस मुकाबले को जीतकर सीरीज बराबर करने पर होगी. बांग्लादेश के खिलाफ भारत के इस दौरे को अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है.

Tags: India vs Bangladesh, Rohit sharma, Saba karim, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें