लाइव टीवी

इस खिलाड़ी का बड़ा बयान- पहले ढीले थे रोहित शर्मा, अब विराट कोहली से बेहतरीन बल्लेबाज

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 8:32 AM IST
इस खिलाड़ी का बड़ा बयान- पहले ढीले थे रोहित शर्मा, अब विराट कोहली से बेहतरीन बल्लेबाज
शोएब अख्तर ने रोहित को विराट से बेहतर खिलाड़ी बताया

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाना जाता है, उन्होंने रोहित शर्मा पर बड़ी टिप्पणी की है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 8:32 AM IST
  • Share this:
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. शोएब अख्तर ने हाल ही में पूरी पाकिस्तानी टीम पर सवाल खड़े कर दिए थे. एक इंटरव्यू में शोएब अख्तर ने कहा था कि वो टीम में मैच फिक्सरों से घिरे रहते थे. वैसे शोएब अख्तर ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है और इस बार उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर टिप्पणी की है.

रोहित के अंदर अब आई है 'आग'
पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स टॉक शो में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि रोहित शर्मा इतने सालों तक ढीले-ढाले पड़े रहे लेकिन अब उनके अंदर विराट कोहली (Virat Kohli)जैसा जिगरा और आग आई है. शोएब अख्तर ने कहा, 'विराट कोहली ने जब 2008-09 में इंटरनेशनल क्रिकेट शुरू किया तो वो कुछ भी नहीं था.उसके बाद विराट ने अपने अंदर एक जज्बा पैदा किया और आज देखिए आज वो कहां हैं. हालांकि विराट कोहली का ज्यादातर आक्रामक रवैया असल नहीं है. लेकिन वो एक मजबूत बल्लेबाज के तौर पर क्रीज पर आते हैं.'

रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 शतक ठोके


शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आगे कहा, 'रोहित शर्मा तो विराट कोहली से बेहतर हैं. पांच साल से उनके कंधे झुके हुए थे. ऐसे-वैसे खेल रहे थे. उनके तीन दोहरे शतकों की मुझे परवाह नहीं है. अब जाकर उनको पता चला है कि कैसे आक्रामकता से खेलना है. अब वो टेस्ट मैच में ऐसे खेल रहे हैं कि लोग सहवाग को भूल जाएं. रोहित अब चौके मारने की कोशिश नहीं करते वो 96 पर भी छक्का लगा देते हैं. उनका ऐलान ये था कि बहुत हो गया मैंने पांच साल बर्बाद कर दिए.'



साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित का धमाकेदार प्रदर्शन
बता दें साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. रोहित ने बतौर ओपनर पहली बार टेस्ट सीरीज खेली और उन्होंने 3 टेस्ट में 529 रन ठोक डाले. रोहित ने अपनी पारी में 3 शतक ठोके. उनका औसत 132 का रहा. रोहित शर्मा ने पूरी सीरीज में 19 छक्के लगाए.

बुलेट की स्‍पीड से रन बनाने वाले को खिलाएंगे रोहित! कोहली ने किया था बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...